बॉलीवुड / पिता महेश भट्ट पर लगे आरोपों के बीच आलिया ने शेयर किया पोस्ट- सच तो सच होता है, भले..

Live Hindustan : Jul 19, 2020, 09:21 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद आलिया भट्ट, महेश भट्ट, करण जौहर और सलमान खान जैसे कई सेलेब्स को टारगेट किया गया था। हालांकि, करण जौहर, आलिया और महेश ने इस मामले पर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है। लेकिन हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है, 'सच ही सच होता है, भले ही कोई इस पर विश्वास न करे। झूठ एक झूठ होता है, भले ही हर कोई इस पर विश्वास करे'।

आलिया ने ये पोस्ट कंगना के इंटरव्यू के बाद शेयर किया है जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने इसी मामले पर ये पोस्ट शेयर किया।

आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही अपने पापा महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 'सड़क 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से महेश लंबे समय के बाद निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। यह घोषणा एक विशेष लाइव इवेंट के दौरान की गई जिसमें आलिया भट्ट, अजय देवगन, अक्षय कुमार, वरुण धवन और अभिषेक बच्चन ने शिरकत की थी।

'सड़क 2' का पोस्टर शेयर करते हुए आलिया काफी उत्साहित थीं। आलिया ने कहा था, 'सड़क 2 सही मायने में घर वापसी है। यह पहली फिल्म का कंटीन्यूशन है'।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER