RAJ KUNDRA PORNOGRAPHY CASE / मॉडल्‍स से जबरदस्‍ती पोर्न फिल्‍म शूट करवाने का आरोप, 4 अरेस्‍ट

Zoom News : Feb 22, 2022, 11:57 AM
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फरार चल रहे इन सभी आरोपियों को मुंबई के वर्सोवा और बोरीवली इलाकों से गिरफ्तार किया गया है. इनमें से एक आरोपी कास्टिंग डायरेक्टर बताया जा रहा है, जबकि 3 उसके सहयोगी हैं. पुलिस की यह कार्रवाई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल की तरफ से की गई थी.

रेप का भी है आरोप

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों की पहचान 29 वर्षीय नरेश रामावतार पाल, 32 वर्षीय सलीम सैय्यद, 24 वर्षीय अब्दुल सई और 22 वर्षीय अमन बरनवाल के तौर पर हुई है. इनमें से 3 पर एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान एक एक्ट्रेस के साथ रेप करने का आरोप है. चारों आरोपी मामला दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे थे और पुलिस इनकी में जुटी हुईं थी.

कास्टिंग डारेक्टर भी गिरफ्तार

इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि मामले के एक आरोपी कास्टिंग डायरेक्टर नरेश रामावतार पाल वर्सोवा इलाके में आने वाला है. जानकारी के बाद पुलिस टीम ने ट्रैप लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से पूछताछ के दौरान नरेश ने बाकी के आरोपियों की सूचना दी. इसके बाद 2 आरोपी सलीम सैय्यद व अब्दुल को गोरेगांव और अमन बरनवार को बोरीवली से गिरफ्तार कर लिया गया.

पोर्न फिल्म शूट करने के लिए करते थे मजबूर

जानकारी के मुताबिक, कास्टिंग डायरेक्टर नरेश पाल अभिनेत्रियों को जबरदस्ती मढ़ इलाके में लेकर जाता था और वहां उन्हें पोर्न फिल्म शूट करने के लिए मजबूर करता था. पोर्न फिल्में जबरदस्ती शूट करने के बाद महज 2000 रुपये देता था. इस काम में बाकी के 3 आरोपी उसकी मदद करते थे. मामला दर्ज होने के बाद से सभी आरोपी गोवा और शिमला में छिपे हुए थे.

राज कुंद्रा व गहना वशिष्ठ हो चुकी हैं गिरफ्तार

बता दें कि पोर्नोग्राफी का यह मामला उस समय चर्चा में आया था, जब अभिनेत्री गहना वशिष्ठ और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल, दोनों अभी जमानत पर बाहर हैं. वहीं, क्राइम ब्रांच पूरे मामले की जांच कर रही है. मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रायन थोर्प के खिलाफ कोर्ट में 1500 पन्नों की चार्टशीट दाखिल की थी.

पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी ने नाम फ्लैट्स किए ट्रांसफर

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले दिनों राज कुंद्रा द्वारा पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नाम 5 फ्लैट ट्रांसफर करने की खबर भी सामने आई थई. इस प्रॉपर्टी की कीमत करीब 38.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER