बॉलीवुड / बिग बॉस 16 में राज कुंद्रा आएंगे बतौर कंटेस्टेंट, ले रहे हैं मोटी फीस

Zoom News : Sep 22, 2022, 01:13 PM
बॉलीवुड | शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर हाल ही में खबर आई कि वह बग बॉस में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि राज जो पिछले कुछ समय से लाइमलाइट और सोशल मीडिया से दूर रहते हैं, उनको लेकर खबर आ रही है कि वह अब सलमान खान के शो बिग बॉस के अपकमिंग सीजन में नजर आएंगे और यहां अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे करेंगे। इतना ही नहीं ऐसी भी खबर आई है कि इस शो में बतौर कंटेस्टेंट आने के लिए राज अच्छी खासी रकम ले रहे हैं। हालांकि इस बारे में राज की तरफ से कोई ऑफिशियल कमेंट नहीं आया है।

कितनी ले रहे फीस

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शो को लेकर राज और मेकर्स की बात हो रही है। राज ने पूरे सीजन के लिए 30 करोड़ मांगे हैं जो काफी बड़ी है। इसके अलावा उनकी यह भी डिमांड है कि वह शो में लंबा रहना चाहते हैं।

फीस करेंगे डोनेट

इतना ही नहीं वेबसाइट के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि राज ने मेकर्स ने कहा है कि उनकी फीस को एनजीओ को डोनेट कर दें। वह शो से कोई भी पैसे अपने लए नहीं लेकर जाना चाहते। उनके और शिल्पा के पास बहुत पैसा है। खैर अगर ऐसा है तो इससे राज को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलेगा क्योंकि पॉर्न फिल्म रैकेट मामले में उनका नाम आने के बाद से उनकी इमेज पर काफी बुरा असर पड़ा है।

बता दें कि राज को 21 सितंबर को 1 साल हो गए हैं पॉर्न केस मामले में जेल से बाहर आए हुए। 1 साल बाद अब राज ने इस मामले पर अपना कमेंट दिया। उन्होंने अपनी फोटो शेयर की जिसमें वह चेहरे पर मास्क और डार्क सनग्लासेस पहने हुए नजर आ रहे हैं। फोटो पर लिखा है अगर आपको पूरी कहानी नहीं पता तो चुप रहो। इस फोटो को शेयर करने के साथ राज ने लिखा, 'आज के दिन जेल से रिहा हुए 1 साल हो गया। ये मामला सिर्फ टाइम का है और न्याय जरूर मिलेगा। सच जल्द सामने आएगा। थैंक्यू मेरे शुभचिंतको को और बड़ा थैंक्यू ट्रोलर्स को जिन्होंने मुझे स्ट्रॉन्ग बनाया।'

बता दें कि रिहा होने के बाद से राज पब्लिक प्लेस पर कभी भी नजर आते हैं तो पूरा चेहरा छिपाकर रखते हैं। वह मास्क, सनग्लासेस और कैप पहनते हैं ताकि उनका चेहरा नहीं दिखे। पहले की तरह वह मीडिया के साथ इंटरैक्ट भी नहीं करते हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER