Bigg Boss 14 / जैस्मिन भसीन के साथ राहुल महाजन की भी बिग बॉस में फिर होगी एंट्री, इसको करेगे सपोर्ट

Zoom News : Jan 23, 2021, 06:12 PM
बिग बॉस 14 का घर, जिसे गेस्ट हाउस में बदल दिया गया है, आज भी उसी परंपरा को बरकरार रखता है। हर प्रतियोगी किसी भी समय इस घर में प्रवेश कर सकता है और निष्कासन सिर्फ नाम के लिए लगता है। अब खबर आ रही है कि जैस्मीन भसीन के बाद राहुल महाजन को भी बिग बॉस में फिर से बुलाया जा रहा है। वे प्रतियोगी के रूप में नहीं, बल्कि एक समर्थक प्रविष्टि लेने जा रहे हैं

खबर के मुताबिक, राहुल महाजन अभिनव शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए एंट्री लेते नजर आएंगे। जैस्मीन की तरह, उसे भी संगरोध में रखा जाएगा और उसके बाद वह बिग बॉस के घर में होगी

कहा जा रहा है कि राहुल बिग बॉस के घर में एक सप्ताह बिताने वाले हैं। वे खेल का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन निश्चित रूप से हर मोड़ पर अभिनव का समर्थन करते नज़र आएंगे।

यह ज्ञात है कि जब राहुल ने घर में एक चैलेंजर के रूप में प्रवेश लिया, तब उनकी अच्छी दोस्ती अभिनव शुक्ला से हो गई। इस दोस्ती की वजह से ही राहुल के निकलने के बाद अभिनव ने कई मौकों पर राहुल को याद किया।

ऐसे में राहुल को इनोवेशन के लिए वापस बुलाया जा रहा है। यह देखने वाली बात होगी कि क्या राहुल के आने से नवाचार का खेल चमकता है या उसे नुकसान उठाना पड़ता है।

वैसे, राहुल महाजन को बिग बॉस में एक मनोरंजनकर्ता के रूप में जाना जाता है। जिस तरह से राखी सावंत सभी का मनोरंजन करती हैं, उसी तरह से राहुल भी अच्छे से मनोरंजन करते नजर आते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER