Entertainment / Rubina Dilaik ने पति Abhinav की बाहों में झूलकर किया रोमांटिक डांस, VIDEO VIRAL

Zoom News : Oct 10, 2021, 06:44 AM
Entertainment | टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति व एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इन दिनों वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। ये मोस्ट रोमांटिक कपल बीते कई दिनों से मालदीव में हैं। जहां से दोनों की तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ रहे हैं। वहीं अब दोनों का एक रोमांटिक डांस वीडियो उनके फैंस का दिल धड़का रहा है। 

समंदर किनारे पति की बाहों में झूलीं रुबीना 

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और  अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का ये डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। वीडियो में रेड टाइ-डाइ पैंट और श्रग जैसी बोल्ड ड्रेस में रुबीना काफी खूबसूरत लग रही हैं। वह आती हैं और अभिनव की बाहों में झूल जाती हैं। दोनों का अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। देखिए ये वीडियो...

वीडियो को मिले इतने व्यूज

इस वीडियो को रुबीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें दोनों की केमेस्ट्री देखकर इनके फैन बेहद खुश हैं। वीडियो शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा है- 'ना गल मेरे बस दी रही।' इस वीडियो को सामने आए अभी कुछ ही घंटे हुए और इसे अब तक 1 लाख 33 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

होने वाला था तलाक

आपको याद दिला दें कि रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 में खुलासा किया था कि उनके और अभिनव शुक्ला के बीच रिश्ता ठीक नहीं था। दोनों ने अपने बीच बढ़ती दूरियों को देख तलाक का फैसला ले लिया था। इसीलिए दोनों ने खुद को एक मौका देते हुए बिग बॉस में आने पर विचार किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER