Delhi / अमानतुल्लाह खान ने मेरे घर रखा था कैश और हथियार, हामिद अली ने कबूला सच

Vikrant Shekhawat : Sep 17, 2022, 05:44 PM
New Delhi : दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान (AAP MLA Amanatullah Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अमानतुल्लाह पर दिल्ली वक्फ बोर्ड में भ्रष्टाचार करने का आरोप है।

दिल्ली एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को हुई छापेमारी में लाखों का कैश और हथियार बरामद होने के बाद अमानतुल्लाह खान के करीबी हामिद अली खान को गिरफ्तार कर लिया है।

एसीबी सूत्रों ने बताया कि 'आप' विधायक अमानतुल्लाह खान के करीबी हामिद अली खान ने एसीबी को बताया है कि अमानतुल्लाह ने ही उसके घर में हथियार और नकदी रखी थी और सभी लेन-देन उनके निर्देश पर किए गए थे।

एसीबी ने शुक्रवार को दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती में कथित अनियमितताओं के सिलसिले में चार जगहों पर छापेमारी की थी और वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार कर लिया था। एसीबी ने जिन जगहों पर छापेमारी की थी उनमें हामिद अली की संपत्ति भी शामिल थी।

एसीबी ने जामिया नगर निवासी हामिद अली के घर से बिना लाइसेंस वाला एक हथियार, 12 लाख रुपये कैश और कुछ कारतूस बरामद किए थे। हामिद अली को दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER