स्मार्टवॉच / Amazfit BIP S Lite स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जाने क्या है कीमत

Zoom News : Jul 28, 2020, 04:48 PM
Amazfit ने आधिकारिक तौर पर भारत में Amazfit Bip S Lite लॉन्च कर दिया है। इसकी बिक्री 29 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर फ्लैश सेल  और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से होगी। इसकी कीमत 3,799 रुपये रखी गई है, हालांकि यह कीमत सीमित समय के लिए ही है। वैसे कंपनी ने यह नहीं बताया है कि सीमित समय के बाद Amazfit Bip S Lite की कीमत कितनी होगी।

Amazfit Bip S Lite की पहली फ्लैश सेल कल से फ्लिपकार्ट और अमेजफिट की साइट से दोपहर 12 बजे से सीमित समय अवधि के लिए शुरू होगी। दूसरी फ्लैश बिक्री फ्लिपकार्ट पर 3 अगस्त को होगी। वहीं 5 अगस्त की रात 8 बजे से फ्लिपकार्ट से इसकी बिक्री ओपन सेल में होगी।
Bip S Lite भारत में पिछले महीने लॉन्च हुए Bip S का लाइट वर्जन है। इसका वजन महज 30 ग्राम है। Amazfit Bip S Lite में 5ATM वाटर रेसिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इसमें आठ स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे। कंपनी ने इसकी बैटरी को लेकर 30 दिनों के बैकअप का दावा किया है।  


अमेजफिट की इस स्मार्टवॉच में अलवेज ऑन कलर डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इसमें क्वॉयर डायल मिलेगा। देखने में यह स्मार्टवॉच Amazfit Bip S की तरह ही है। कंपनी का दावा है कि कड़ी धूप में भी डिस्प्ले को आसानी से देखा जा सकेगा। यह स्मार्टवॉच ब्लैक और ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगी।
 
यह स्मार्टवॉच वाटर रेसिस्टेंट होगी। वॉच में 40 फेसेज और दो कस्टम विजेट मिलेंगे। साथ ही 150 वॉच फेसेज अपडेट के जरिए मिलेंगे। इसके अलावा इसमें हर्ट रेट मॉनिटर के साथ-साथ मौसम की भी जानकारी मिलेगी।

साथ ही इसमें ब्लूटूथ म्यूजिक कंट्रोल भी होगा। इसमें कई तरह के स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे। यह स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉयड दोनों को सपोर्ट करेगी। दावा है कि एक बार की चार्जिंग में इसकी बैटरी 40 दिनों तक का बैकअप देगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER