स्मार्टवॉच / Amazfit GTR 2 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Zoom News : Dec 18, 2020, 12:54 PM
Amazfit इंडिया ने अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit GTR 2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। Amazfit GTR 2 की बिक्री फ्लिपकार्ट से शुरू हो गई है। अमेजफिट जीटीआर 2 को क्लासिक लुक और कर्व्ड राउंड डायल के साथ पेश किया गया है। Amazfit GTR 2 को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है जिनमें से एक स्पोर्ट एडिशन है जिसकी कीमत 12,999 रुपये है और दूसरा एडिशन क्लासिक एडिशन है जिसकी कीमत 13,499 रुपये है।

Amazfit GTR 2 की स्पेसिफिकेशन
Amazfit GTR 2 में 1.39 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जिस पर 3डी कर्व्ड ग्लास और मेटल वॉच केस है। इस वॉच की डिस्प्ले की ब्राइटनेल 450 निट्स है। डिस्प्ले पर 3डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास जिसमें एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग और ऑप्टिकल डायमंड जैसी कार्बन (ओडीएलसी) कोटिंग है।

इस वॉच में 50 वॉच फेसेज हैं। खास बात यह है कि इस वॉच में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले मिलती है। Amazfit GTR 2 में 471एमएएच की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 14 दिनों तक के बैकअप का दावा किया है। कंपनी का दावा है कि 50 मीटर पानी में जाने के बाद भी यह वॉच खराब नहीं होगी।

Amazfit GTR 2 से आप फोन पर म्यूजिक प्ले करने की सुविधा है। यह वॉच में 3 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसमें आप 600 तक गाने स्टोर कर सकते हैं। इस वॉच में PPG ऑप्टिकल सेंसर, 24 घंटे हर्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मापने वाला सेंसर है। GTR 2 में रैपिड आई मूवमेंट (आरईएम) स्लीप स्टेज है जो झपकी लेने पर भी ट्रैक कर लेता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER