स्मार्टवॉच / Amazfit की स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, कीमत 3,499 रुपये

Vikrant Shekhawat : Oct 15, 2020, 05:09 PM
Amazfit ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit Bip U को लॉन्च कर दि.या है. इस स्मार्टवॉच की बिक्री ऐमेजॉन के साथ-साथ Amazfit इंडिया वेबसाइट से की जाएगी. Amazfit Bip U की बिक्री ऐमेजॉन पर 16 अक्टूबर से शुरू होगी. इसकी इंट्रोडक्टरी कीमत 3,499 रुपये रखी गई है, ये कीमत एक महीने के लिए लागू होगी. लॉन्च सेल खत्म हो जाने के बाद इसकी कीमत 3,999 रुपये हो जाएगी. ग्राहक इसे ब्लैक, ग्रीन और पिंक वाले तीन कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे.

स्पेसिफिकेशन्स

इसमें 320 x 320 पिक्सल रिजोल्यूशन और 2.5D गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 1.43-इंच TFT डिस्प्ले मिलेगा. यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में 50 से ज्यादा वॉच फेसेस मिलेंगे.

इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है और ये एंड्रॉयड 5.0 और iOS 10.0 से ऊपर के वर्जन के साथ कॉम्पैटिबल है. इस वियरेबल में यूजर्स को 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे. साथ ही इमें 24X7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल सेंसर और मेंस्ट्रुअल साइकल ट्रैकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

इस वॉच में 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंस भी मौजूद है. इसकी बैटरी 225mAh की है और इसे फुल चार्ज करने में 2 घंटे का समय लगेगा. कंपनी के दावे के मुताबिक इसे सिंगल चार्ज में 9 दिन तक चलाया जा सकता है. ये RTOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.

कुछ दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें PAI हेल्थ स्कोर, BioTracker 2 PPG बायोलॉजिकल ऑप्टिकल सेंसर, म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म, वेदर अपडेट और स्मार्ट नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स में शामिल किए गए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER