स्मार्ट वॉच / Amazfit GTR 2e और GTS 2e को भारत में लॉन्च

Zoom News : Jan 18, 2021, 11:22 AM
Amazfit ने भारतीया बाजार में अपनी दो नई स्मार्टवॉच Amazfit GTR 2e और GTS 2e को लॉन्च कर दिया है। दोनों स्मार्टवॉच की बिक्री 19 जनवरी से अमेजन इंडिया और अमेजफिट की आधिकारिक वेबसाइट से होगी। Amazfit GTR 2e और GTS 2e दोनों स्मार्टवॉच की कीमतें 9,999 रुपये हैं।

इनमें से जीटीआर 2ई को ओब्सीडियन ब्लैक, स्लेट ग्रे और मॉस ग्रीन कलर में, जबकि जीटीएस 2ई को ऑब्सीडियन ब्लैक, लीलैक पर्पल और मॉस ग्रीन कलर वेरियंट में खरीदा जा सकेगा। बता दें इन दोनों स्मार्टवॉच को कंपनी ने हाल ही में लास वेगास में संपन्न हुए कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (CES 2021)

में पेश किया था।

Amazfit GTR 2e और GTS 2e स्मार्टवॉच में कई फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाएं हैं। इसके अलावा इसमें फैशनेबल डिजाइन और लंबी बैटरी लाइफ मिलेगी। फीचर्स की बात करें तो Amazfit GTR 2e एक क्लासिक राउंड डिजाइन के साथ आता है जिसमें रोटेटेबल 1.39 इंच की एमोलेड एचडी डिस्प्ले है। इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 24 दिनों के बैकअप का दावा है। इसमें 90 स्पोर्ट्स मोड्स के अलावा SpO2 जैसे हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स हैं।

यह 5 एटीएम तक वाटरप्रूफ है और 50 वॉच फेस के साथ आता है। अन्य विशेषताओं की बात करें तो इसमें स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, 24X7 हर्ट रेट मॉनिटर, तापमान सेंसर पेडोमीटर आदि दिए गए हैं। स्मार्टवॉच में टेम्पर्ड ग्लास एंटी फिंगरप्रिंट वैक्यूम कोटिंग भी है।

Amazfit GTS 2e की बात करें तो यह एक फैशनेबल स्क्वॉयर डिजाइन और रोटेटेबल 1.65 इंच की एमोलेड एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 14-दिन का दावा है। इसमें 90 स्पोर्ट्स मोड हैं और 5ATM तक वॉटरप्रूफ है। इसमें भी SpO2, हर्ट रेट मॉनिटर, स्ट्रेस ट्रैकिंग आदि जैसे फीचर्स हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER