Indian Cricketers / AI का कमाल! अगर इंडियन क्रिकेटर्स लड़की होते तो कैसे दिखते? कातिलाना है लुक

Zoom News : May 10, 2023, 01:55 PM
Indian Cricketers: सोचिए कि अगर टीम इंडिया के क्रिकेटर्स लड़की होते, तो कैसे दिखते? शाहिद नाम के एक शख्स ने यह कल्पना करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) ऐप Midjourney का इस्तेमाल किया और जो नतीजा निकलकर सामने आया, वो वाकई में गजब का है. कुछ क्रिकेटर्स के चेहरे महिलाओं में ऐसे ढले हैं कि आप उन्हें सच मान बैठेंगे. एआई से बनी क्रिकेटरों की तस्वीरों में शुभमन गिल का लुक तो कहर ढा रहा है. आपको ये बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहिए. आइए नजर डालते हैं तस्वीरों पर.

ये कहने की जरूरत नहीं कि आज हम आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के दौर में जी रहे हैं. पहले किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन हम एक क्लिक से किसी को भी लेटर भेज पाएंगे. आज एआई के युग में लोग हर दिन मास्टरपीस बना रहे हैं. शाहिद की कल्पना सूची में विराट कोहली, शुभमन गिल, महेंद्र सिंह धोनी, गौतम गंभीर, हार्दिक पंड्या, युवराज सिंह, रोहित शर्मा, शिखर धवन, रविंद्र जडेजा और ऋषभ पंत जैसे क्रिकेटर्स शामिल हैं. जहां विराट का नाम ‘विद्या कोहली’ रखा गया, वहीं शुभमन गिल का नाम ‘सुभद्रा गिल’ रखा गया है. फिलहाल, देखिए ये तस्वीरें.

लड़की होते इंडियन क्रिकेटर्स तो ऐसे दिखते, देखें तस्वीरें

एआई जेनरेटेड क्रिकेटर्स की ये तस्वीरें नेटिजन्स को खूब आकर्षित कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर @sahixd अकाउंट पर तीन दिन पहले शेयर हुई इन तस्वीरों को अब तक दो हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि अन्य तस्वीर देखकर हैरान हैं.

एक यूजर ने लिखा है, शुभमन गिल, माही और गंभीर का लुक तो काफी कातिलाना लग रहा है. वहीं, किसी को गंभीर का फीमेल वर्जन सारा अली खान जैसा लग रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा है, मुझे अब यकीन हो गया है कि कोई भी पुरुष मेकअप के जरिए खुद को महिला में बदल सकता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER