बॉलीवुड / बॉयफ्रेंड से साथ नजर आई आमिर खान की बेटी इरा खान, फोटोज हुई वायरल

Zoom News : Feb 11, 2021, 10:14 PM
बॉलीवुड अभिनेता अमिर खान निजी जिंदगी पर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं, वहीं उनकी बेटी इरा खान इस मामले में बेहद बोल्ड हैं। वो अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर इजाहर करती दिख जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में लगाए गए कई कयासों के बाद हाल ही में इरा ने अपनी लव लाइफ पर खुलासा कर दिया है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के साथ पहली बार रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने प्यार का इजार भी कर डाला है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इरा के ये बॉयफ्रेंड उनके पिता के फिटनेस कोच भी रह चुके हैं।

दरअसल, हाल ही में इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें कुछ तस्वीरें हैं, इन फोटोज में वो अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों में इरा और नुपुर रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रहे हैं, कभी ये दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे दिख रहे हैं तो कभी रोमांटिक लंच इंजॉय करते नजर आ रहे हैं। वहीं इरा पूरी तरह से नुपुर के प्यार में डूबी नजर आ रही हैं। यहां देखें इरा खान द्वारा शेयर की गई तस्वीरें-

इन फोटोज को साझा करते हुए कैप्शन में इरा ने लिखा- 'तुम्हारे साथ वादे करना सम्मान की बाते है'। इसके अलावा इरा ने #whaleyoubemine #myvalentine #buddy #yourebetteratcheesylines #dreamboy हैशटैग के जरिए अपने प्यार का इजहार भी किया है। इरा के इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज की प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।

इरा से पहले नुपुर भी कई बार दोनों की क्यूट तस्वीरें साझा करते दिखाई दे चुके हैं। वहीं इनके रिलेशनशिप को लेकर पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। नुपुर इरा के पिता यानी आमिर खान के फिटनेस कोच भी रह चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER