Bollywood / अमित साध कर रहे हैं नए किरदार की तैयारी

Zoom News : Aug 08, 2020, 06:13 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | अमित साध ने एक तस्वीर इंस्टा हैंडल पर पोस्ट पर कर अपने नए किरदार की तैयारियां करने की जानकारी दी। अमित ने जूतों की तस्वीर पोस्ट की जो उनके नए किरदार से जुड़ी हुई है। अमित ने यह तस्वीर पोस्ट कर फोलोअर्स से भी पूछा, 'की बताइए मैं किस किरदार के लिए तैयार हो रहा हूं।' साथ ही वह अपकमिंग फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

अमित ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे अगले किरदार के लिए बस अभी अभी मुझे यह मिले!! कोई और चीज मिलने से पहले अगर आपको सही जूते मिले तो आप फिजिकली भी सही होंगे। एक नए सफर की शुरुआत हो चुकी है। क्या आप बता सकते हैं वह क्या है?? मैं आप सभी के साथ जल्द ही इस खबर को शेयर करूंगा। यह बहुत बहुत बहुत स्पेशल हैं।'

वहीं फैंस कमेंट कर खुशी जाहिर कर रहें हैं और अमित के नए प्रोजेक्ट के लिए बधाईंया दे रहें हैं। और फैंस अमित के नेक्स्ट अपकमिंग प्रोजेक्ट का अनुमान लगा कर आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाने की बात कर रहे हैं।

वैसे बता दें, अमित साध 31 जुलाई को सोनी लिव पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'अवरोध' में आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आएं थें। वेब सीरीज 'अवरोध' में मुख्य किरदार में अमित साध मेजर विदीप सिंह, दर्शन कुमार मेजर रौनक गौतम, विक्रम गोखले प्रधानमंत्री, नीरज कबी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के किरदार में नजर आएं। इनके अलावा इस सीरीज में अनंत महादेवन और आरिफ जकारिया भी महत्वपूर्ण किरदार में थे।

काय प़ो छे स्टारर अमित साध ने गोल्ड फिल्म में हॉकी प्लेयर का किरदार निभाया, हाल ही में वह विद्या बालन की फ़िल्म शकुंतला देवी में भी नजर आएं थे। वहीं जी5 की फिल्म यारा में भी थें। अब देखना दिलचस्प होगा कि वह अगले किस किरदार में नजर आएंगे जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER