Bollywood / सान्या मल्होत्रा और अमित साध के शादी की फोटो हो रही है वायरल

Zoom News : Jul 30, 2020, 06:45 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन- 29 जुलाई 2020 | बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसकी जोरों सोरों से चर्चा हो रहीं हैं। दरअसल उस फोटो में सान्या मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहीं हैं। सान्या के साथ इस फोटो में कोई और नहीं बल्कि एक्टर अमित साध नजर आ रहें हैं, जिनके साथ वो शादी कर रहीं हैं। 

 

सान्या ने अमित साध के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों की शादी की रस्में हो रही है। फोटो शेयर कर सान्या ने लिखा, "मिलिए मेरे रील हसबैंड अमित साध से। शकुंतला देवी से मिलिए 31 जुलाई को।"

 

बता दें सान्या मल्होत्रा ने जो फोटो शेयर की है वो अपकमिंग फिल्म "शकुंतला देवी" के एक सीन की है, जहाँ दोनों शादी कर रहे हैं। इस फोटो में सान्या मल्होत्रा बहुत ही प्यारी लग रहीं हैं। 

 

इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, शकुंतला देवी यानि कि विद्या बालन की बेटी का किरदार निभा रहीं हैं। अबतक फिल्म के गानों और ट्रेलर को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ट्रेलर और गानों को देखकर लग रहा है कि विद्या ने शकुंतला देवी का किरदार बखूबी निभाया है, लोग कमेंट्स कर विद्या की तारीफ भी कर रहे हैं। 

 

शकुंतला देवी दुनिया भर में मशहूर एक इंडियन मैथेमैटिक्‍स जीनियस थी, जिन्हें 'ह्यूमन कंप्‍यूटर' के नाम से भी जाना जाता है। "शकुंतला देवी" को अनु मेनन ने डायरेक्ट किया है। इसकी स्क्रिप्ट नयनिका महतानी और डायलॉग्स इशिता मोइत्रा ने लिखे हैं। इस बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म को सोनी पिक्‍सर्च नेटवर्क्‍स प्रोडक्‍शन्‍स एवं विक्रम मल्‍होत्रा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER