Amit Shah / CM सरकार पर अमित शाह का तंज, बोले- वो उतरना नहीं चाहते और दूसरा बैठने पर उतारू

Zoom News : Apr 15, 2023, 06:50 PM
Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को राजस्थान के भरतपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने राजस्थान सरकार पर करारा हमला किया. भरतपुर में आयोजित बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन में अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इसके साथ ही उन्होंने राज्य में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे मनमुटाव पर भी निशाना साधा है.

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि यहां राजस्थान में दोनों लोग (अशोक गहलोत और सचिन पायलट) सत्ता के लिए लड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री जी कह रहे हैं कि मैं गद्दी से उतरना नहीं चाहता और सचिन पायलट जी कह रहे हैं कि मैं कुर्सी में बैठना चाहता हूं. दोनों आपस में खामखा लड़ रहे हैं. राजस्थान में सरकार तो बीजेपी की ही बननी है.

मंच से बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सचिन पायलट जी मुख्यमंत्री के लिए आपका नंबर नहीं आएगा. जमीन पर आपकी हिस्सेदारी ज्यादा हो सकती है, लेकिन कांग्रेस के खजाने में अशोक गहलोत जी की हिस्सेदारी आपसे ज्यादा है.

3D पर चलने वाली है गहलोत सरकार: अमित शाह

इसके साथ ही अमित शाह ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर सीधे तौर पर निशाना साधा है. उन्होंने मंच से कहा कि गहलोत सरकार तीन D पर चलने वाली सरकार है. पहला D- दंगा है. दूसरा D – महिलाओं से दुर्व्यवहार है. तीसरा D – दलितों पर अत्याचार है.

राज्य में सुनियोजित तरीके से होते हैं दंगे

इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि राज्य में सुनियोजित तरीके से दंगे होते हैं, लेकिन गहलोत सरकार वोट बैंक के लालच में कोई कड़ा कदम नहीं उठाती है. उन्होंने कहा कि गहलोत जी आप बम ब्लास्ट के मृतकों पर राजनीति कर रहे हो. आप क्या समझते हैं कि जनता कुछ समझ नहीं रही है, देख नहीं रही है.

अमित शाह ने पेपरलीक मामले पर साधा निशाना

मंच से बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि आपकी ये सरकार जनता के मन से उसी दिन उतर गई थी, जब आपने रामनवमी के जुलूस पर रोक लगा दी थी. उन्होंने कहा कि राजस्थान में दो दर्जन से अधिक पेपर लीक हो चुके हैं. मुख्यमंत्री गहलोत अभी भी सत्ता चाहते हैं. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि क्यों गहलोत जी, सेंचुरी लगाना चाहते हैं क्या?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER