AMITABH BACHCHAN / हाथ में फुटबॉल लिए नजर आए 79 साल के Amitabh Bachchan, इस दिन 'झुंड' में आएंगे नजर

Zoom News : Feb 02, 2022, 02:55 PM
मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बीते दिनों से लगातार व्यस्त चल रहे हैं. उनके पास इस दौरान कई फिल्में हैं, कुछ ऐसे फिल्में भी हैं जो कोरोना महामारी के कारण रिलीज नहीं हो सकीं. अब सालों बाद अमिताभ बच्चन एक खिलाड़ी के अवतार में नजर आने वाले हैं. उनकी आगामी फिल्म 'झुंड' (Jhund) की रिलीज डेट सामने आ चुकी है.   

इस दिन होगी रिलीज 

जी हां! बिग बी (Big B) की आने वाली फिल्म 'झुंड' (Jhund) 4 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म के एक धांसू पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया गया है. पोस्टर में 79 साल के अमिताभ बच्चन हाथ में फुटबॉल लिए एक मैदान में खड़े नजर आ रहे हैं. देखिए ये जबरदस्त लुक...

असली कहानी पर है आधारित

'झुंड' एक स्पोर्ट्स फिल्म है जो एनजीओ स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है. इसमें आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु भी हैं. फिल्म में बच्चन ने एक प्रोफेसर की भूमिका निभाई है जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करते हैं.

ये है पूरी टीम

फिल्म का निर्देशन नागराज पोपटराव मंजुले ने किया है. इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमठ, सविता राज हिरेमठ, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोड़ा ने टी-सीरीज, तांडव फिल्म्स एंटरटेनमेंट और आटपत के बैनर तले किया गया है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER