बॉलीवुड / इस दिन से ऑनएयर होगा अमिताभ बच्चन का शो, किए गए हैं ये बदलाव

ABP News : Sep 19, 2020, 02:39 PM
बॉलीवुड: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना से ठीक हुए हैं। इसके बाद वह टीवी के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के सेट पर फिर पहुंच गए हैं। इस शो के प्रोमो की शूटिंग के दौरान ही वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। शो पर वापसी के बाद वह अपने साथ अन्य लोगों की सेहत का पूरा ख्याल रख रहे हैं। इसके साथ ही शो के प्रीमियर की तारीख भी सामने आ गई है।

यहां देखिए अमिताभ बच्चन का इंस्टाग्राम पोस्ट-

View this post on Instagram

... be safe .. and be in protection ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन 28 सितंबर से ऑनएयर होगा। शो का टाइमिंग पहले की तरह ही होगा। शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। इतना ही नहीं, मेकर्स ने इसमें काफी बदलाव भी किए हैं। केबीसी 12 के लिए मेकर्स डिजिटल प्रेस लॉन्च कर सकते हैं। 'द कपिल शर्मा शो' की तरह इसमें लाइव ऑडियंस नहीं बैठाई जाएगी।

कंटेस्टेंट्स को रहना होगा क्वारंटीन

इसके अलावा, बिग बॉस 14 की तरह ही केबीसी 12 में हिस्सा लेने वाले केटस्टेंट्स को होटलो में सेल्फ क्वारंटीन किया जाएगा। इसके बाद ही वह शो का पहला राउंड फास्टेस्ट फिंगर फर्सट राउंड खेल सकेंगे। कहा जा रहा है शो कि शेड्यूल कापी टाइट रहने वाली है। इसके साथ कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मास्क, सेनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा। किसी के संपर्क में आने से बचने के लिए तकनीक का सहारा लिया गया है।

फेस शील्ड पहन कर रह हैं शूटिंग

इससे पहले, बिग बी ने इंस्टाग्राम पर रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' के सेट से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह फेस शील्ड के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, "सुरक्षित रहें और सुरक्षा में रहें।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER