मनोरंजन / अमिताभ ने टक्सीडो में शेयर की अपनी तस्वीर, कोहली से की अपने इंस्टा फॉलोइंग की तुलना

Zoom News : Dec 11, 2021, 06:29 PM
बॉलीवुड: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले स्टार्स में से एक हैं. कई बार उनकी सोशल मीडिया पोस्ट देख कर एहसास होता है कि अब वो इन सब चीजों में प्रो बन चुके हैं. बिग बी कभी अपनी कविताओं से दिल छू लेते हैं, तो कभी कुछ ऐसा लिखते हैं जिसे पढ़ कर उनके चाहने वालों का दिन बन जाता है. यही नहीं, अगर वो धोखे से पोस्ट में कुछ गलत लिख दें, तो उसे सही भी करते हैं. इतना सब करने के बाजवूद बिग बी के अब तक इंस्टाग्राम पर 29 मिलियन फॉलोअर्स ही हो पाये हैं, जिसका उन्हें थोड़ा दुख भी है. इसलिये उन्होंने नई पोस्ट में अपने फॉलोअर्स की तुलना क्रिकेटर विराट कोहली के फॉलोअर्स से की है. 

बिग बी V/s विराट कोहली

अमिताभ बच्चन को क्रिकेट देखना काफी पसंद है. मैच के दौरान वो अकसर टीम इंडिया और विराट कोहली को चीयर करते भी दिखते हैं. शायद यही वजह है कि अपनी नई पोस्ट में उन्होंने विराट कोहली का जिक्र किया है. बात ऐसी है कि अमिताभ बच्चन ने Tuxedo में अपनी एक नई फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि उनके फॉलोअर्स क्रिकेटर विराट कोहली से कितने कम हैं. 

बिग बी लिखते हैं कि 'उसने मुझे ये भेजा और खुद को देखने के लिये कहा. मैंने वैसे ही किया और दूसरों को भी भेजा. ये पोस्ट के पीछे की कहानी है. सच, लेकिन नबंर्स अभी कम हैं.' अमिताभ बच्चन पोस्ट में बताते हैं कि विराट कोहली के 160 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और मेरे 29 मिलियन ही हैं. बिग बी की पोस्ट से लग रहा है कि वो अपने फॉलोअर्स बढ़ाने की बहुत कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फिर भी विराट कोहली से काफी पीछे हैं. फिलहाल अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम पर 29.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं विराट कोहली के 172 मिलियन फॉलोअर्स के साथ सबके फेवरेट बने हुए हैं. 

बच्चन साहब पहले भी कर चुके हैं ऐसे पोस्ट

ऐसा पहली बार नहीं है जब बच्चन साहब को अपने फॉलोअर्स की चिंता सता रही है. इससे पहले भी वो अपनी पोस्ट में फॉलोअर्स का जिक्र कर चुके हैं. यही नहीं, कुछ वक्त पहले उन्होंने अपनी पोस्ट पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लेकर एक जोक भी किया था. उस समय भी उनकी पोस्ट खूब वायरल हुई थी. 

बिग बी की कई पोस्ट ऐसी होती हैं, जिससे पता चलता है कि इतने बड़े स्टार होकर भी वो आपकी और हमारी तरह ही सोचते हैं. क्यों सही है न?

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER