Delhi / एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, 4 लोग गिरफ्तार, नाबालिग लड़की को मुक्त कराया

Zoom News : Mar 19, 2021, 10:27 AM
दिल्ली पुलिस ने एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इन गिरोहों ने लड़कियों को व्यापार के लिए पांच सितारा होटल भी भेजा। एक लड़की के अपहरण की शिकायत प्राप्त करने के बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया। इस गिरोह का खुलासा करते हुए पुलिस को 4 लोगों को 2 लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक नाबालिग लड़की को उसके कब्जे से मुक्त कर दिया गया है। पुलिस अब इस रैकेट के कृत्यों और नेटवर्क की जांच कर रही है।

यह मामला दिल्ली के राजौरी गार्डन क्षेत्र से शुरू हुआ। जहां से दिल्ली पुलिस को 22 जनवरी, 2021 में एक लड़की का अपहरण करने की शिकायत थी। पुलिस ने मामला दायर किया और मामले की जांच शुरू कर दी। इस मामले के संबंध में, दिल्ली पुलिस ने जगह पर जगह दी। एक गुप्त सूचना के आधार पर, दिल्ली पुलिस ने मजनू के मिला क्षेत्र पर छेड़छाड़ की और एक नाबालिग लड़की को बरामद किया।

इस मामले की जांच में दिल्ली पुलिस के लिए लड़की की वसूली एक बड़ी सफलता थी। दिल्ली पुलिस ने आगे बढ़ने की जांच की। मामला धीरे-धीरे सेक्स रैकेट तक पहुंच गया। दिल्ली पुलिस के अधिकारी उस समय आश्चर्यचकित रहे जब लड़की के अपहरण तार ऑनलाइन सेक्स रैकेट से जुड़ा हुआ है। जिनका नेट 150 दिल्ली-एनसीआर के समूह समूह के माध्यम से फैल गया था।

आश्चर्य की बात है कि, अपहरण लड़कियों को शरीर में शरीर में धकेल दिया गया था और इन लड़कियों को नामांकित गोल्ड पांच सितारा होटल में आपूर्ति की गई थी। पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, हजारों ग्राहक इस सेक्स रैकेट से जुड़े हुए हैं। बचाव नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि उस समय उसे अपहरण कर लिया गया था जब वह निकटतम दुकान से चिप्स लेने गई थी। उसके घर में आने के लिए उसके जन्मदिन केक खाने के लिए लालच थे।

केक खाने के बाद, लड़की बेहोश हो गई और उसके बाद रैक किए गए दोनों सदस्यों ने उन्हें मजनू के मेला क्षेत्र में सेक्स रैकेट में संजय, अंशु, कनिका रॉय और ड्रीम गोयल को सौंप दिया। पुलिस ने पूरे मामले को गिरफ्तार कर लिया, संजय, अंशु, कनिका रॉय और ड्रीम गोयल को गिरफ्तार कर लिया गया है। संजय और कनिका दिल्ली के निवासी हैं, जबकि ड्रीम और अंशु शर्मा पश्चिम उत्तर प्रदेश के निवासी हैं।

पुलिस ने सभी आरोपी को अदालत में प्रस्तुत किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था। नाबालिग लड़की ने पुलिस से कहा कि इस गिरोह के लोग उसे जबरन दवाएं देते थे। पुलिस अब इस कोण से मामले की जांच कर रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER