ANANYA PANDAY / ऑफ शोल्डर टॉप पहन अनन्या पांडे हुईं और भी बोल्ड, दिए किलर पोज

Zoom News : Feb 09, 2022, 09:33 AM
बला की खूबसूरत अनन्या पांडे की हर अदा पर फैंस को दीवाना बना देती है. इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ जब एक्ट्रेस ने अपने हॉट लुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं. इन तस्वीरों में अनन्या बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

पहना ऑफ शोल्डर टॉप

सामने आई तस्वीरों में अनन्या पांडे ऑफ शोल्डर सफेद रंग का टॉप पहने हुए हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने डेनिम जींस और सुर्ख गुलाबी रंग की हाई हील्स पहनी है. बालों को बन बनाया है और गले में गोल्डन कलर का नेकलेस पहना है. जिसमें वो काफी सुंदर लग रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं.

लिखा ये कैप्शन

इस ड्रेस में अनन्या पांडे ने कई पोज दिए. इन तस्वीरों में अनन्या पांडे जमीन पर बैठकर पोज देते हुई नजर आ रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'यकीन नहीं हो रहा कि सिर्फ तीन दिन बाकी हैं 'गहराइयां' रिलीज होने में.' 

प्रमोशन में अनन्या संग दीपिका ने भी लगाया हॉटनेस का तड़का

खास बात है कि फिल्म प्रमोशन के दौरान अनन्या पांडे के अलावा दीपिका भी रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुए कई बार नजर आईं. इन दोनों की रिवीलिंग ड्रेस ने लोगों का ध्यान भी खींचा. यहां तक कि तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं.

गहराइयां 11 फरवरी को होगी रिलीज

शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित, अमेजॅन ओरिजनल मूवी 'गहराइयां' में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वायकॉम 18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वर्ल्‍ड प्रीमियर विशेष रूप से 11 फरवरी को प्राइम वीडियो पर होगा. यह फिल्म विवाह, तलाक, बेवफाई और सांस्कृतिक मतभेदों सहित रिश्तों की उलझनों पर केंद्रित है. फिल्म को कोरोना महामारी के दौरान गोवा में शूट किया गया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER