Christmas 2023 / अनन्या पांडे अपना क्रिसमस करेंगी यहां सेलिब्रेट, फोटो शेयर कर दी हिंट

Zoom News : Dec 18, 2023, 08:00 AM
Christmas 2023: अनन्या पांडे अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी लाइफ से जुड़ी मजेदार अपडेट और तस्वीरें शेयर करती हैं। फैंस भी उनके बारे में जानने के लिए अनन्या पांडे को फॉलो करते हैं। वहीं अनन्या पांडे इन दिनों फिल्म 'खो गए हम कहा' को लेकर सुर्खियों में है। इन दिनों एक्ट्रेस लगातार फिल्म का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। इस बीच अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस 2023 सेलिब्रेशन को लेकर खास अपडेट शेयर की है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर हिंट दी है कि वो इस बार कहां क्रिसमस 2023 सेलिब्रेट करेंगी।

अनन्या पांडे यहां सेलिब्रेट करेंगी क्रिसमस

क्रिसमस नजदीक होने के साथ अनन्या पांडे ने बताया कि वो इस साल क्रिसमस अपने नए घर में सेलिब्रेट करने वाली हैं। साथ ही उन्होंने हाल ही में अपने घर पर क्रिसमस ट्री की एक झलक भी शेयर की है। क्रिसमस ट्री को अनन्या ने बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया है। बता दें कि अनन्या पांडे ने दिवाली के खास मौके पर नया घर खरीदा था। गौरी खान ने घर का इंटीरियर डिजाइनिंग किया है। अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे नए घर में पहला क्रिसमस।'

यहां देखें पोस्ट-


अनन्या पांडे शादी को लेकर कही ये बात

करण जौहर ने हाल ही में 'कॉफी विद करण 8' में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के एक-दूसरे को डेट करने को लेकर कई सवाल किए थे। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। इन अटकलों के बीच अनन्या ने हाल ही में कहा कि वह लव मैरिज करना चाहती हैं। बता दें कि आजतक से बात करते हुए अनन्या ने कहा कि वह बहुत रोमांटिक हैं और सही वक्त आने पर लव मैरिज करना चाहेंगी। अनन्या ने कहा कि प्यार, विश्वास और सम्मान पर टिका हुआ है। 

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे को आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था। वहीं अब एक्ट्रेस बहुत जल्द 'खो गए हम कहां' में नजर आने वाली है। जो 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी नजर आने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER