एंटरटेनमेंट / बिगड़ गईं अंगूरी भाभी! इस तरह की ड्रेस पहनकर पहुंचीं नदी किनारे, फिर खिचवाईं ऐसी PIC

Zoom News : Sep 24, 2022, 08:49 PM
Angoori Bhabhi Photos: 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) के हर किरदार ने लोगों का दिल जीता है. फिर चाहे शो में मनमोहन तिवारी का रोल हो या फिर अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का किरदार हो. शो में हर किरदार इतना ज्यादा अहमियत रखता है कि किसी एक का शो में ना होना फैंस को अखर सकता है. शो में भोली भाली सी दिखने वाली अंगूरी भाभी का रोल शुभांगी अत्रे निभा रही हैं. शुभांगी शो में हमेशा साड़ी पहने ही दिखती हैं. लेकिन अब शुभांगी के सिर पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार सवार है कि वो नदी किनारे बोल्ड ड्रेस पहने नजर आईं.

ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर

अंगूरी भाभी (Shubhangi Atre) की सोशल मीडिया पर जो तस्वीर आई है उसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने कातिलाना पोज देते हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने सिर पर गुलाब के फूल से बना हेयरबैंड लगाया हुआ है और बालों को ओपन किया हुआ है. 

फ्लॉन्ट किया डीपनेक

अंगूरी भाभी (Shubhangi Atre) यानी कि आपकी प्यारी शुगांभी अत्रे के लुक को ड्रेस का गला बोल्ड बना रहा है. इस ड्रेस का नेक काफी ज्यादा डीप है. वहीं एक्ट्रेस की ये ड्रेस थोड़ी ट्रांसपेरेंट भी है जो इस फोटो में आपको साफ नजर आएगी. 

खुद शेयर की फोटो

इस फोटो को अंगूरी भाभी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'आप लोगों के मन में इस फोटो को पहली बार देखने पर क्या कैप्शन आ रहा है.' शुभांगी ने जैसे ही ये फोटो शेयर की तो ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. आपको बता दें, कुछ दिन पहले अंगूरी भाभी ऑनलाइन धोखाधड़ी की शिकार भी हो गई थी. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करके दी थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER