बॉलीवुड / तंगी के दिन याद कर अनिल कपूर के छलके आंसू, मां सिलकर देती थीं कपड़े

Zoom News : Jun 16, 2022, 08:09 AM
बॉलीवुड | अनिल कपूर को इंडस्ट्री में 40 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है वहां तक चुनिंदा लोग ही पहुंच पाते हैं। 65 की उम्र में भी अनिल कपूर फिल्मों से लेकर विज्ञापनों तक में बिजी हैं। इस वक्त उनकी फिल्म 'जुग जुग जियो' आने वाली है। वह फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में अनिल कपूर फिल्म की टीम के साथ सोनी टीवी के शो 'सुपरस्टार सिंगर' सीजन 2 के सेट पर पहुंचे। शो के कंटेस्टेंट को देख अनिल कपूर को अपने पुराने दिन आ गए। आपबीती बताते हुए उनकी आंखों से आंसू निकल गए।

कंटेस्टेंट को देख हुए भावुक

शो में अनिल कपूर के साथ वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी थी जो स्पेशल मेहमान बनकर पहुंचे। चैनल के आधिकारिक पेज से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें कंटेस्टेंट मणि ने 'हम किसी से कम नहीं' का गाना 'क्या हुआ तेरा वादा' गाते हैं। गाना खत्म होने के बाद मणि के साथ उनकी मां स्टेज पर आती हैं।

बताए बचपन के दिन

मणि और उनकी मां को देखकर अनिल कपूर को बचपन के दिन याद आ जाते हैं और वह बहुत मुश्किल से खुद को संभाल पाते हैं। अनिल कपूर कहते हैं, 'मणि को देखकर उनकी माता जी को देखकर, मुझे अपना बचपन याद आ गया। वो मशीन याद आ गई। सिलाई मशीन थी, हाथ से भी चलती थी, पांव से भी चलती थी। जिस तरह आप ये पैंट और शर्ट बनाती हैं मेरे लिए भी मेरी मम्मी बनाती थी। और आज मैं यहां बैठा हूं। आप भी बहुत बड़े बनोगे।' वीडियो के आखिर में अनिल कपूर, मणि, वरुण एक दूसरे से गले मिलते हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'जुग जुग जियो' में अनिल कपूर के साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली हैं। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके निर्देशक राज मेहता हैं जबकि इसे धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER