Sushant Case / अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड ने सुशांत राजपूत के लिए कही यह बड़ी बात

Live Hindustan : Aug 15, 2020, 02:49 PM
Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 अगस्त को 2 महीने हो गए हैं। अब आज शनिवार को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट रखी गई है। इस प्रेयर का हिस्सा बनने के लिए अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने सभी से अपील की है। विक्की ने इंस्टाग्राम पर लिखा, प्लीज हाथ जोड़कर अपनी फोटो शेयर करते हुए सुशांत की ग्लोबल प्रेयर का हिस्सा बनें।

सुशांत से अपने फ्लैट की EMI भरवाने की खबरों पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच चल रही है और इसी बीच हाल ही में यह खबर आई कि सुशांत अपने अकाउंट से अंकिता लोखंडे के फ्लैट की किश्त भर रहे थे। यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिसके बाद अंकिता ने इस पर अपना रिएक्शन दिया। अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने बैंक अकाउंट से हर महीने कटने वाली किश्त और फ्लैट के कागज की फोटोज शेयर की हैं। 

अंकिता ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं। ये मेरे फ्लैट का रजिस्ट्रेशन है और 1 जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक का मेरे बैंक अकाउंट्स की पूरी डिटेल्स। मेरे बैंक अकाउंट से हर महीने फ्लैट की ईएमआई कट जाती है। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती'।

जानिए कौन निकालता था अकाउंट से पैसे, रिया के अलावा और किसे पता था ATM का पिन

सुशांत सिंह प्रकरण में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। जिस सैमुअल मिरांडा पर सुशांत के परिजनों ने उसकी मौत के बाद केस दर्ज करवाया था, वह रिया का खासमखास निकला। रिया के इशारे पर कई बार सैमुअल पैसे भी निकाल चुका है। 

पिछले साल 2019 के 14 नवंबर को भी सैमुअल ने सुशांत के खाते से दो लाख रुपए निकाले थे। 20-20 हजार कर ये रुपए एटीएम से निकाले गए थे। सूत्रों की मानें तो इन सभी बातों की जानकारी रिया को थी। सुशांत से छिपाकर सैमुअल रुपये निकाला करता था। उसे भी सुशांत सिंह के कार्ड्स के पिन नंबरों के बारे में जानकारी दी। बहरहाल छानबीन पूरी होने के बाद इस मामले में और भी खुलासे हो सकते हैं। 

सुशांत के खाते के बारे में और किन-किन लोगों को जानकारी थी इसका पता भी जांच टीम को चलेगा। यह भी कयास लगाये जा रहे हैं कि सुशांत के खाते से जान-बूझकर छोटी रकम निकाली जाती थी ताकि उन्हें किसी तरह का शक न हो। गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता के परिजन एफआईआर में भी यह आरोप लगा चुके हैं कि सुशांत सिंह के खाते से एक साल में धीरे-धीरे कर मोटी रकम ट्रांसफर की गयी थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER