Entertainment / सुशांत को लेकर पूछा सवाल तो अंकिता लोखंडे बोलीं- छोटू अब बड़े हो जाओ...देखें Video

Zoom News : Jul 06, 2021, 05:27 PM
Entertainment | टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सबसे पहले एक साथ जी टीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' में नजर आए थे, जिसमें उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। ऐसे में सुशांत को ट्रिब्यूट देते हुए एकता कपूर ने ‘पवित्र रिश्ता 2.0' का ऐलान किया था। जी हां, यह शो एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहा है। जहां इस सीरियल में अंकिता एक बार फिर अर्चना के किरदार में दिखेंगी, वहीं लोग अब सुशांत को मानव के रोल में नहीं देख पाएंगे। इसी बारे में बात करते हुए जब एक फोटोग्राफर ने अंकिता से सुशांत को मिस करने को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस का जवाब सुनने लायक था।

सुशांत को मिस करेंगी अंकिता?

दरअसल, हाल ही में अंकिता को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान एक्ट्रेस एथनिक आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस से कैमरामैन ने पूछा कि मैम क्या आप जिम जाते हो, जिस पर एक्ट्रेस ने हाथों से इशारा किया। इसके बाद कैमरामैन ने पूछा कि आप पवित्र रिश्ता के आने से कितना खुश हो, जिस पर अंकिता कहती हैं कि वे बहुत खुश हैं। फिर फोटोग्राफर कहता है कि उसमें हम एक जन सुशांत सर को मिस करेंगे, जिसके जवाब में अंकिता कहती हैं, ‘छोटू अब बड़े हो जाओ' और हंसते हुए कार में निकल जाती हैं। एक्ट्रेस के इस जवाब के बाद लोग तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। 

विक्की जैन को डेट कर रही हैं अंकिता लोखंडे

गौरतलब है कि पवित्र रिश्ता के दौरान सुशांत और अंकिता ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया था। कहा जाता है कि फिल्मों में करियर बनाने के लिए सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप कर लिया था। बीते साल 14 जून 2020 को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इन दिनों अंकिता लोखंडे विक्की जैन को डेट कर रही हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER