बॉलीवुड / अन्नू कपूर का दावा, अक्षय, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान बिना सपोर्ट के बने सुपरस्टार

AMAR UJALA : Jul 09, 2020, 01:08 PM
बॉलीवुड डेस्क | अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद लगातार चल रही वंशवाद और पक्षपात जैसे मुद्दों पर बहस में अभिनेता अन्नू कपूर ने एक बड़ी बात कही है। उनका कहना है कि अगर वंशवाद जैसी चीज फिल्म इंडस्ट्री में वाकई काम करती तो सनी देओल, अमिताभ बच्चन, वाशु भगनानी, हैरी बवेजा जैसे बड़े कलाकारों के बच्चे भी टॉम क्रूज बन जाते। अन्नू का ऐसा बयान तब आया है जब सोशल मीडिया पर लोग करण जौहर, सलमान खान, महेश भट्ट और भूषण कुमार जैसे लोगों को दोषी ठहरा रहे हैं।

सुशांत की कथित आत्महत्या वाली घटना के बाद से हिंदी सिनेमा में ज्यादातर कलाकार खेमेबाजी और वंशवाद जैसे मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रख रहे हैं। शेखर सुमन, शेखर कपूर और कंगना रनौत जैसे कलाकार सुशांत के लिए न्याय की और सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं। 

वहीं, अन्नू कपूर ने भी एक इंटरव्यू में कहा कि वंशवाद जैसी कोई चीज नहीं होती। उन्होंने बताया है कि इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने बिना किसी के समर्थन के अपना नाम बनाया है। वह कहते हैं कि किसी बड़े परिवार में सिर्फ पैदा हो जाने से कुछ नहीं होता, हुनर भी बहुत मायने रखता है।

इन सब मुद्दों पर बहस करने वाले और इसके लिए आवाज उठाने वाले लोगों को भी अनु कपूर ने जमकर लताड़ लगाई है। वह कहते हैं कि किसी आर्किटेक्ट का बेटा आर्किटेक्ट बन सकता है, डॉक्टर का बेटा डॉक्टर बन सकता है लेकिन अगर एक अभिनेता का बच्चा अगर अभिनेता बन जाए तो ये सब वंशवाद का रोना रोते हैं।

अन्नू कहते हैं कि एक माता पिता अपने बच्चों को सही सलाह और उनके भविष्य की चिंता करते हुए अपना कर्तव्य निभाते हैं तो इसमें गलत क्या है? उन्होंने दावा किया कि फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन समेत कई लोग ऐसे हैं जो बिना किसी के समर्थन के बड़ा नाम कमा चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER