Baba Vanga Prediction / इसी साल आएगी एक और खतरनाक महामारी! बाबा वेंगा ने की थी भविष्यवाणी

Zoom News : Jul 20, 2022, 04:54 PM
Baba Vanga Prediction: दुनियाभर में कई भविष्यवाणी करने वाले लोग हैं. इनकी भविष्यवाणी कई बार सही साबित भी हो जाती हैं. इसमें बुल्गारिया के भविष्यवक्ता बाबा वेंगा का नाम सबसे पहले आता है. बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए भयावह भविष्यवाणियां की थीं. उनकी कई भविष्यवाणियां सच साबित हो गई हैं, ऐसे में अब लोगों को डर है कि अगर उनकी अन्य भविष्यवाणियां सच हो गईं तो क्या होगा?

ज्यादातर भविष्यवाणियां हुईं सच साबित 

बाबा वेंगा ने चेरनोबिल आपदा, सोवियत संघ के विघटन और राजकुमारी डायना की मृत्यु जैसी कई घटनाओं की भविष्यवाणियां की थी. उनकी ये भविष्यवाणियां सच साबित हुईं. हालांकि 1996 में उनका निधन हो गया, फिर भी कई लोग मानते हैं कि उनकी भविष्यवाणियां ठीक बिल्कुल सच हैं. साल 2022 के लिए उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि कई एशियन देशों और ऑस्ट्रेलिया में भयंकर बाढ़ आएगी. ये बात बिल्कुल सच निकली. साथ ही बाबा वेंगा ने कई शहरों में सूखे की भी भविष्यवाणी की थी. इस समय यूरोप में कई इलाकों में भयंकर सूखा पड़ रहा है.

इसके अलावा बाबा वेंगा ने कहा था कि साल 2022 में लोग पहले से कहीं ज्यादा समय मोबाइल स्क्रीन पर बिताएंगे. इन दिनों दुनियाभर में जिस तरह से मोबाइल फोन का इस्तेमाल बढ़ गया है, उनकी ये भविष्यवाणी सही साबित होती दिख रही है. इसके साथ ही एक और भविष्यवाणी उन्होंने की थी कि एक महामारी होगी जो एक जमे हुए वायरस के कारण होगी. बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि ये वायरस साइबेरिया में मिलेगा और जलवायु परिवर्तन के कारण जन्म लेगा. इसका मतलब ये है कि कोविड -19 वायरस के कारण मौजूदा संकट के अलावा एक और महामारी जन्म ले सकती है.

'धरती पर आने वाले हैं एलियंस'

बाबा वेंगा ने इन भविष्यवाणियों के अलावा कहा था कि साल 2022 में धरती पर एलियंस का हमला होगा.  साथ ही इस साल भयानक प्राकृतिक आपदाएं आएंगी. उन्होंने दुनियाभर में भूकंप और सुनामी आने की संभावना जताई है. बता दें कि बाबा वेंगा का जन्म 1911 में हुआ था. उनकी ज्यादातर भविष्यवाणियां सही साबित हुई हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER