World / खूबसूरत महिला देख बेकाबू हुए गवर्नर, परिवार वालों के सामने दबोचा और चूमने लगे

Zoom News : Apr 01, 2021, 08:58 AM
वॉशिंगटन: न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू क्यूमो (Andrew Cuomo) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक और महिला ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। महिला ने दावा किया है कि गवर्नर ने उसे दबोचा और जबरदस्ती चूमा। यह घटना महिला के घर में उसके परिजनों के सामने हुई। इससे पहले भी कई महिलाएं गवर्नर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगा चुकी हैं। हालांकि, संगीन आरोपों के बावजूद राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) ने एंड्रयू क्यूमो का इस्तीफा लेने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि जांच पूरी होने तक सभी को इंतजार करना चाहिए।

Sherry Vill ने सुनाई दास्तां

55 वर्षीय शेरी विल (Sherry Vill) ने बताया कि 2017 में गवर्नर एंड्रयू क्यूमो बाढ़ से हुए नुकसान का आकलन करने के लिए मेरे घर आए थे, लेकिन अचानक उन्होंने मुझे दबोचकर चूमना शुरू कर दिया। यह सब कुछ मेरे परिवार के सामने हुआ। उन्होंने अत्यधिक यौन तरीके से मुझे किस किया। मैं शर्मिंदा हुई और उनका मुझे किस करना अटपटा लगा। लेकिन उस समय मैं कुछ भी करने की स्थिति में नहीं थी।

घर के बाहर भी किया Kiss

विल ने अपने वकील के साथ प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘इसके बाद गवर्नर रुके और मुझसे कहा कि तुम बहुत खूबसूरत हो। नुकसान के आकलन के समय वह मेरा हाथ पकड़े रहे। इतना ही नहीं उन्होंने घर के बाहर भी मेरे गालों को चूमा’। विल के अनुसार, एंड्रयू क्यूमो ने कहा कि क्या इसके अलावा तुम कुछ और भी चाहती हो। मैं सामान्य इशारे और यौन इशारे के बीच अंतर को जानती हूं। उनके हावभाव बहुत उत्तेजनापूर्ण, ज्यादा अनुचित और मेरे एवं मेरे परिवार के प्रति असम्मानजक थे। 

बेटी ने Post की Photo 

कथति तौर पर यौन उत्पीड़न की यह घटना मई 2017 की है। विल की बेटी ने सोशल मीडिया पर चुंबन की तस्वीर भी पोस्ट की है। तीन बच्चों की मां विल ने कहा है कि क्यूमो के दौरे के कई दिनों बाद उनके एक स्टाफ ने कॉल किया और उन्हें एक कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दिया जिसमें गवर्नर शिरकत कर रहे थे। गौरतलब है कि एंड्रयू क्यूमो के खिलाफ कई  महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। इन महिलाओं ने अपनी शिकायत में कहा है कि गवर्नर ने उन्हें गलत तरह से छूआ (Inappropriately Touching) था।

Schumer सहित कई अपने खिलाफ

गवर्नर एंड्रयू क्यूमो के खिलाफ एक के बाद एक महिलाओं के सामने आने से राज्य की सियासत में भूचाल आ गया है। विपक्ष तो क्यूमो पर हमलावर है ही, उनकी खुद की पार्टी के सदस्यों ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सीनेटर चक शूमर (Chuck Schumer) और किर्स्टन गिलीब्रैंड सहित कई डेमोक्रेटिक नेता कुओमो के इस्तीफे की मांग कर चुके हैं। हालांकि, राष्ट्रपति के इससे इनकार के बाद उनके पास भी खामोश बैठने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। 

Joe Biden ने किया था बचाव

राष्ट्रपति बाइडेन ने कुछ वक्त पहले कहा था, ‘एंड्रयू क्यूमो पर लगे आरोपों की जांच चल रही है। मेरा मानना है कि हमें जांच पूरी होने तक इंतजार करना चाहिए’। बाइडेन से पहली बार कुओमो के मामले पर सार्वजनिक तौर पर टिप्पणी की थी। इससे पहले, 63 वर्षीय डेमोक्रेट गवर्नर ने खुद भी इस्तीफा देने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वह अपने ऊपर लगे नए आरोपों से अंजान हैं और जांच रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि गवर्नर एंड्रयू क्यूमो पिछले दस सालों से सत्ता में हैं और उनका कार्यकाल 2022 में समाप्त होने वाला है। इससे पहले जिस महिला ने एंड्रयू क्यूमो पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, वह उनकी पूर्व कर्मचारी है और यह घटना क्यूमो के आधिकारिक निवास पर हुई थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER