Bollywood / अनुपम खेर ने लाकडाउन के पहले वाले समय को याद किया

Zoom News : Aug 08, 2020, 06:38 PM

न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई ।  अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पॉजिटीवीटी फैलाते हैं और हर बात और सिचुएशन पर अपनी राय रखते रहते हैं। वहीं लाकडाउन के दौरान और कोविड की लड़ाई में भी लोगों को खुश रहने का संदेश देते रहे हैं। उनके परिवार में मां और भाई के कोरोना संक्रमण की जानकारी देते हुए भी उन्होंने अपनी जिम्मेदारी निभाई थी। अब ऐसे ही उन्होंने सोशल डिस्टेनसिंग के समय में पुराने मिलनसार दिनों को याद कर एक तस्वीर पोस्ट की।

जिसमें अनुपम खेर स्टेज पर खड़े होकर लोगों को संबोधित कर रहे हैं। और लोगों की पूरी भीड़ एक साथ बैठे उन्हें सुन रहीं हैं। अनुपम ने यह फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'एक सच्ची छोटी कहानी... एक समय था जब लोग एकसाथ बैठा करते थे।' साथ ही हैशटैग बिफोर लाकडाउन लिखा।

इसी के साथ अनुपम ने प्रोड्यूसर और फैंशन स्टायलीस्ट रेहा कपूर को 'फोर्बस इंडिया' मैगजीन के कवर पेज पर फिचर होने की बधाई दी। दरअसल फोर्बस मैंगजीन अल्टीमेट 120 लोगों को फिचर कर रहा जिन्होंने कोरोना के संकट में अपनी पहचान और नाम के जरिए लोगों की सहायता की। जिसमें रेहा कपूर को भी फिचर किया गया।

इसी पर अनुपम ने भी इस कवर पेज को रिपोस्ट कर कैप्शन में लिखा, 'डियर रेहा!! तुम्हारी सफलता को देख कर खूब गर्व महसूस कर रहा हूं। स्पेशली फोर्बस मैंगजीन की इस सफलता पर। यह जानकर बहुत अच्छा लगता हैं कि जिसे आप बचपन से जानते हैं उन्होंने इतनी बड़ी सफलता हासिल कर ली हैं। और हां..फ्राइडे डिनर भेज दो!! बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद।'

कुछ इसी तरह अनुपम दुसरो के काम को सराहते हैं और आगे बढ़ने में मदद करतें हैं। अनुपम के मोटीवेशनल बातों और पोस्ट के साथ साथ कविताओं से भी फैंस अक्सर इंन्सपायर होते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER