Bollywood Actor / अनुपम खेर ने कहा - 'मैं हूं सेक्सी बॉल्ड मैन!'

Zoom News : Jul 22, 2020, 07:00 PM
By News Helpline . Mumbai | दरअसल अनुपम खेर ने इंस्टा पर एक फोटो अपलोड की, जिसमें मनोज बाजपेयी, करन टैकर और अनुपम खेर दूरियां बनाते हुए नजर आ रहें हैं। तीनों की मुलाकात आफिस में हुई जहां तीनों अपना अपना पोस देते हुए सोशल डिस्टेनसिंग मेंटेन कर रहें हैं। इसी पर अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा,' सोशल डिस्टेनसिंग!!! यस!!! पर यहां मनोज, करन और मुझ जैसे सैक्सी बॉल्ड मैन के बीच कोई जनरेशन गैप नहीं है।' इसी के साथ हसने वाली इमोजी भी अपलोड की। अनुपम खेर ने इंस्टा पोस्ट के साथ साथ इंस्टा स्टोरी पर भी दोनों को टैग करते हुए तस्वीरें शेयर की।

अनुपम का खुद को सैक्सी कहें जानेपर फैंस कमेंट में अनुपम को हेडसम कह रहें हैं और पोसीटीव रिस्पोंस के साथ उनका साथ दें रहें हैं। 

खबर हैं फिल्ममेकर निरज पांडे के वेब शो में तीनों जल्द ही नजर आ सकते हैं। उसी सिलसिले में मिटींग के वक्त की तस्वीरें अनुपम खेर ने शेयर की। अनुपम खेर और मनोज इसे पहले भी अय्यारी, स्पेशल 26 में साथ काम कर चुके हैं।

अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी मां और भाई के परिवार की कोरोनाग्रस्त से मुक्त होने की खबर सुनाई थी। और फैंस एंव डाक्टर का धन्यवाद किया।  वहीं अनुपम की लास्ट इंस्टाग्राम फोटो की बात करे तो उन्होंने अपने चार किरदारों की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की और अमेरिकन अदाकारा 'मेरिल स्ट्रीप' के कोट को लिखते हुए लिखा, 'एक्टींग का मतलब अलग होना नहीं है, बल्कि जो अलग हैं उनमें समानता ढूंढना है , इसलिए मैं खुद को इनमें ढूंढ रहा हूं।'

अनुपम हमेशा मोटीवेशनल बातों से फैंस के बीच पोसीटीवीटी फैलाते हैं और अक्सर अपने पिता एंव कवियों की कविता और शायरी इंस्टा पर पोस्ट करते रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER