bollywood song / अनुपम खेर की माँ दुलारी ने गाया गाना, वायरल हो रहा है वीडियो

Zoom News : Jul 02, 2020, 01:55 PM
by newshelpline .mumbai | अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी माँ का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो यकीनन आपका दिन बना देगा। वीडियो में उनकी माँ निराला अंदाज आपका दिल जीत लेगा। 

अनुपम खेर अपनी मां दुलारी संग एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। और अक्सर वो अपनी मां के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। अब अनुपम ने अपनी माँ का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी माँ दुलारी गाना गा रही है। 

वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन लिखा, "दुलारी गाना गा रहीं है। मैनें बहुत समय से माँ को गाना गाते हुए नहीं सुना है। यहाँ तक कि मैं भूल भी गया हूँ कि वो गाना गा सकतीं है। लेकिन उन्होंने हम सबको सरप्राइज कर दिया। लिरिक्स पर मत जाइए, अपने मुड के हिसाब से वो उसे बदल देतीं हैं। खासतौर पर आखिरी सॉन्ग। उनकी सिंगिंग को इंज्वाय करिए। #DulariRocks" 

वीडियो में दुलारी गाना गा रहीं हैं और साथ ही वीडियो में परिवार के सभी लोग नजर आ रहें हैं। वीडियो में अनुपम दुलारी को गाना गाने के लिए कहते हैं लेकिन वो कहती है कि मुझे नहीं आता। लेकिन फिर उसके बाद वो गाना गाती है। 

हमेशा की तरह इस बार भी दुलारी का ये अंदाज आपको बेहद पसंद आएगा। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, और अबतक वीडियो में हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। सब दुलारी के चुलबुले अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें अनुपम खेर शूटिंग के सिलसिले में काफी समय से न्यूयॉर्क में थे। कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग रोक दी गई। और वो भारत वापस आ गए। यहां आकर अनुपम ने खुद को होम क्वारंटीन किया था और अपनी मां से भी नहीं मिले। अभी कुछ दिन पहले उनकी माँ दुलारी का बर्थडे था और अपनी माँ के बर्थडे पर अनुपम माँ से मिलने उनके घर गए, और तभी से वो वहां पर अपने माँ और भाई के साथ है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER