एंटरटेनमेंट / Anupama की बहू किंजल जब हुईं हद से ज्यादा बोल्ड, बिकिनी फोटोज में तो काट रहीं गदर

Zoom News : Oct 06, 2021, 07:08 AM
एंटरटेनमेंट | टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) टीआरपी की लिस्ट में हमेशा अव्वल नंबर पर छाया रहता है। शो की कहानी लोगों के दिलों में घर कर जाती है। लेकिन शो में सीधे-सादे दिखने वाले कैरेक्टर्स असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और उनमें अनुपमा की बहू किंजल यानी निधि शाह (Nidhi Shah) का नंबर सबसे पहले आता है।   

किंजल का बोल्ड अवतार

'अनुपमा' की बड़ी बहू और पारितोष की बीवी का किरदार निभाने वाली निधि शाह (Nidhi Shah) असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और इस बात का पता उनके इंस्टाग्राम से साफ चलता है। शो के बाद मस्ती के मूड में रहने वाली निधि की बोल्ड अदाएं आपको भी मोह लेंगी। 

फैंस को कर देती हैं सरप्राइज

एक्ट्रेस निधि शाह को सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में काफी पसंद किया जा रहा है जो अनुपमा की बहू किंजल के रोल में हैं। वह आए दिन अपने फैंस को अपने नए-नए रूप दिखाकर सरप्राइज करती रहती हैं। 

बिकिनी में लगती हैं कमाल

शो में हमेशा साड़ी या सूट में दिखने वाली किंजल उर्फ निधि शाह (Nidhi Shah) असल जिंदगी में बिकिनी पहनने से भी परहेज नहीं करतीं। वो मौका मिलने पर बिकिनी में फोटोज जरूर शेयर करती हैं, जिसमें वो कमाल भी लगती हैं। 

निधि शाह के करियर की शुरुआत

बहुत कम लोगों को यह बात पता है कि निधि (Nidhi Shah Career) के करियर की शुरुआत बॉलीवुड से हुई थी। मात्र 15 वर्ष की उम्र में निधि ने वर्ष 2013 में आई फिल्‍म 'मेरे डैड की मारुती' में काम किया था। फिल्‍म में निधि (Nidhi Shah) का कैमियो रोल था। बहुत कम लोगों को यह बात पता है कि निधि (Nidhi Shah Career) के करियर की शुरुआत बॉलीवुड से हुई थी। मात्र 15 वर्ष की उम्र में निधि ने वर्ष 2013 में आई फिल्‍म 'मेरे डैड की मारुती' में काम किया था। फिल्‍म में निधि (Nidhi Shah) का कैमियो रोल था।

निधि के फेमस टीवी सीरियल

निधि (Nidhi Shah TV Show) को असली पहचान टीवी सीरियल 'तू आशिकी' से मिली, इसके बाद निधि ने 'कवच' और 'कार्तिक पूर्णिमा' जैसे शो भी किए। फिलहाल निधि टीवी सीरियल 'अनुपमा' में काफी अच्‍छी नजर आ रही है। वो इस सीरियल में अनुपमा के बड़े बेटे पारितोष की बीवी का किरदार निभा रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER