Entertainment / बेहद रईस हैं 'अनुपमा', एक्टिंग के अलावा साइड बिजनेस से भी कमाती हैं करोड़ों

Zoom News : Jan 11, 2023, 05:25 PM
Rupali Ganguly Bank Balance: 'अनुपमा' सीरियल में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अनुपमा के रोल में इस कदर ढल गईं जैसे मानों ये किरदार सिर्फ और सिर्फ उन्हीं के लिए ही बना हो. रुपाली का ये सीरियल जब से ऑन एयर हुआ है तब से लगातार टीआरपी में नंबर वन की पोजीशन पर बना हुआ है. इस शो में वैसे तो कई किरदार हैं लेकिन शो का पूरा जिम्मा अगर किसी के कंधों पर है तो वो रुपाली गांगुली ही हैं. लेकिन क्या आपको पता है. रुपाली टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस है और एक बिजनेस वूमन भी है. जानिए रुपाली गांगुली से जुड़ी वो बातें जो आप शायद नहीं जानते होंगे.

अनुपमा बनीं सबसे महंगी एक्ट्रेस

रुपाली गांगुली को हर घर में उनके किरदार की वजह से लोग खूब पहचानते हैं. इस शो में अनुपमा का किरदार एक ऐसी महिला का है जो बहू, पत्नी, सास और बेटी के अलावा वर्किंग वूमन भी है. इस किरदार और सीरियल को सक्सेस मिलते ही रुपाली ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रुपाली एक एपिसोड के करीब 3 लाख रुपये लेती हैं. इतनी मोटी रकम बतौर सैलरी लेने वाली रुपाली टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गईं. यहां तक कि रुपाली की सैलरी बाकी सभी उनके को-एक्टर्स से ज्यादा है.

नेट-वर्थ है 20 करोड़ रुपये

अनुपमा का रोल निभाने वाली रुपाली गांगुली की नेट वर्थ कितनी है...इसकी कोई सटीक जानकारी तो नहीं है. लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रुपाली की नेट वर्थ 20 करोड़ रुपये है. वहीं रुपाली पति अश्विन के वर्मा और बेटे के साथ मुंबई के हाई राइज अपार्टमेंट में रहती हैं. 

काफी लग्जरी है घर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रुपाली मुंबई के जिस अपॉर्टमेंट में रहती हैं उसमें उनका घर काफी ज्यादा लग्जरी है. एक्ट्रेस के घर में 3 बेडरूम और एक लग्जरी लिविंग रूम है. इसके साथ ही बालकनी व्यू भी काफी अच्छा है. इन सबके अलावा एक्ट्रेस के पास बेहतरीन कार कलेक्शन है. जिसमें जगुआर एक्सजे के अलावा महिंद्रा थार है. जगुआर एक्सजे की कीमत करीब 90 लाख और महिंद्रा थार का प्राइज 16 लाख रुपये है.

एडवरटाइजिंग कंपनी की हैं को-फाउंडर

बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि रुपाली गांगुली बिजनेस वूमेन भी है. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रुपाली गांगुली एक एडवरटाइजिंग कंपनी की को-फाउंडर भी है. ये कंपनी रुपाली के पिता अनिल गांगुली ने साल 2000 में ओपन की थी. ये कंपनी फिल्म्स के अलावा कमर्शियल यानी की एडवरटाइजिंग का भी काम करती है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER