Entertainment / 'अनुपमा' की ऑनस्क्रीन बहू का ऊप्स मोमेंट हुआ वायरल, देखें VIDEO

Zoom News : Feb 09, 2022, 04:42 PM
Entertainment | अनुपमा (Anupamaa) एक्ट्रेस निधि शाह ऊप्स मोमेंट (Nidhi Shah Oops Moment) का शिकार हो गई हैं। बीते दिनों ही निधि शाह अपनी करीबी दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर गई थी। दोस्त की शादी में निधि शाह ने खूब धमाल मचाया और अब एक-एक करके वह अपनी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती जा रही हैं। निधि ने इंस्टाग्राम पर इंडो वेस्टर्न स्टाइल की एक ड्रेस में ढेर सारी तस्वीरें शेयर की है। इसी सेम ड्रेस में उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। सीरियल अनुपमा में किंजल (Kinjal Shah) का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस निधि शाह के लेटेस्ट वीडियो में ही उनका ऊप्स मोमेंट कैप्चर हो गया है। 

रील बनाते हुए सरक गया पल्लू 

सामने आए इस वीडियो में निधि शाह बालकनी में खड़े होकर उदयपुर की वादियों का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं। कलरफुर इंडो वेस्टर्न ड्रेस में निधि शाह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। अपनी दोस्त की मेहंदी सेरेमनी में निधि शाह ने इसी लुक से बिजलियां गिराई हैं। इस ड्रेस में रील बनाते-बनाते एक समय ऐसा आता है जब निधि शाह का पल्लू ही सरक जाता है लेकिन असल जिंदगी में भी अनुपमा की किंजल ने यहां पर भी बात संभाल ली। निधि शाह ने बड़ी चतुराई के साथ अपने ऊप्स मोमेंट को अलग रूप दे दिया। वह तुरंत पल्लू के प्लेट्स बनाने लगती हैं और अगले ही पल अनुपमा की बहू मुस्कुराते हुए पोज देने लगती हैं। 

फैन्स को पसंद आया फोटोशूट 

फैन्स को निधि शाह का नया लुक काफी पसंद आ रहा है। लोग अनुपमा एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यही वजह है कि उनकी हर तस्वीर पर हजारों लाइक्स आए हैं। एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए निधि शाह को टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस का टैग दे डाला है। तो वहीं एक फैन ने उनकी तारीफ में लिखा है, 'कुछ बोलता नहीं है फिर भी सवाल करता है...उसके चेहरे का तिल बड़ा बवाल करता है।' तमाम फैन्स निधि शाह की तारीफ में कुछ ना कुछ लिख ही रहे हैं और जिस तरह से उन्होंने ऊप्स मोमेंट को संभाला है वो वाकई में काबिलेतारीफ है। 

अनुपमा में आएंगे धमाकेदार ट्विस्ट

बात की जाए सीरियल अनुपमा के अपकमिंग ट्विस्ट (Anupamaa Upcoming Twist) की तो दर्शकों को कई मजेदार सरप्राइज मिलने वाले हैं। इस सीरियल में आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया वैलेंटाइन डे के मौके पर अनुपमा की मांग भरेगा। सुनने में तो यही आ रहा है कि अनुज और अनुपमा सिंपल वेडिंग करना चाहते हैं। इसी के साथ अनुपमा में जल्द ही मालविका (Aneri Vajani) के एक्स बॉयफ्रेंड अक्षय की भी एंट्री होने वाली है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER