बॉलीवुड / अनुपमा की बहू निधि शाह ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बाथरूम में नहाते हुए फोटो शेयर की

Zoom News : Sep 12, 2021, 05:41 PM
'अनुपमा' (Anupama) में किंजल का किरदार निभाने वाली निधी शाह (Nidhi Shah) की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में एक्ट्रेस का काफी ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. 

फेमस टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में लीड किरदार रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) निभा रही हैं, लेकिन उनके साथ ही बाकी किरदार निभाने वाले कलाकार भी लोगों का खूब प्यार पा रहे हैं. अनुपमा की बहू किंजल यानी निधी शाह (Nidhi Shah) भी इस शो से लोगों की फेवरेट अदाकारओं की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्क्रीन पर सादगी से रहने वाली किंजल रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. निधि शाह (Nidhi Shah) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं. 

किंजल ने दिखाया बोल्ड अंदाज

एक्ट्रेस निधि शाह को सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में काफी पसंद किया जा रहा है जो अनुपमा की बहू किंजल के रोल में हैं. वह आए दिन अपने फैंस को अपने नए-नए रूप दिखाकर सरप्राइज करती रहती हैं. निधि शाह (Nidhi Shah) ने हाल में ही एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. निधि के फैंस को अनुपमा की बहूं किंजल का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस का इतना ग्लैमरस अवतार पहली बार देखने को मिला है. 

निधि ने शेयर की बाथरूम फोटो

सामने आई तस्वीर में निधि शाह (Nidhi Shah) बाथरूम में शावर के नीचे खड़ी नजर आ रही हैं. वो शावर के नीचे खड़ी होकर नहा रही है. निधि ऊपर से नीचे तक पानी से तर-बतर हैं. उन्होंने सिर्फ ब्लैक ब्रालेट पहनी है. एक्ट्रेस ने शानदार एक्सप्रेशन के साथ अपनी तस्वीर क्लिक कराई है. निधि का ये अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है. निधि के फैंस बार उनकी इस तस्वीर को देख रहे हैं. बता दें, इससे पहले भी कई बार निधि बोल्ड लुक में नजर आ चुकी हैं. आज कल एक्ट्रेस का बोल्ड शूट वायरल होता रहता है.

सोशल मीडिया पर निधि रहती हैं एक्टिव

किंजल यानी निधि शाह (Nidhi Shah) का इन दिनों 'अनुपमा' (Anupama) में काफी अहम ट्रैक चल रहा है. वो अपनी सास अनुपमा का साथ देती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 1 मिलियन से ज्यादा. बीते दिनों में अचानक से उनकी लोप्रियता में इजाफा हुआ है. इंस्टाग्राम पर अब तक वो 292 पोस्ट शेयर कर चुकी हैं, जिनमें उनकी वेस्टर्न ड्रेसेस से लेकर एथनिक ड्रेस में भी तस्वीरें हैं. वो दोनों ही अंदाज में खूब पसंद की जा रही हैं. 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER