बॉलीवुड / अनुष्का शर्मा गरम कॉफी को भी तरसीं, इशारों में बताया वामिका ने कितनी बदल दी लाइफ

Zoom News : Feb 17, 2022, 05:41 PM
बॉलीवुड | अनुष्का शर्मा को अपने पुराने दिन याद आ रहे हैं। उन्होंने अपनी थ्रोबैक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इसके साथ में मजेदार कैप्शन लिखा है। अनुष्का के इस फोटो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। उनके फैन्स ने इश पर मजेदार कॉमेंट्स भी किए हैं। आजकल वह पुराने दिनों के अनदेखे फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं। बीते दिनों अनुष्का ने अपने पेरेंट्स के साथ कैप्चर किए कुछ खास पल साझा किए थे। वैसे उनका जो लेटेस्ट पोस्ट है वो वामिका के पैदा होने के बाद लाइफ चेंज होने की ओर इशारा है। उन्होंने पुराने सुकून के दिन दिखाए हैं।

बदल गई अनुष्का की जिंदगी

अनुष्का की तस्वीर में दो कॉफी मग दिख रहे हैं। वह मोबाइल लिए बैठी हैं। उनके पीछे पेड़ दिखाई दे रहे हैं और चेहरे पर सुकून। अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है, उस वक्त की तस्वीर जब मैं एक नहीं बल्कि दो कप गरम कॉफी सुकून से पी सकती थी और तब फोन भी स्क्रॉल कर पाती थी। साथ में हैशटैग है #ifyouknowyouknow

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

अनुष्का का स्ट्रगल उनके फॉलोअर्स की लिस्ट में शामिल कई मम्मियों को समझ आ गया है। कुछ लोगों ने अनुष्का के पोस्ट पर अपने अनुभव साझा किए हैं तो कुछ ने लिखा है कि 10 साल बाद वह ऐसा फिर से कर पाएंगी।

अब तक नहीं दिखाया बेटी का चेहरा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी जनवरी में 1 साल की हो चुकी है। दोनों ने अब तक मीडिया से उसका चेहरा छिपाकर रखा है। हालांकि वामिका के फोटोज कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं लेकिन विराट और अनुष्का की रिक्वेस्ट है कि लोग उनकी बेटी की तस्वीरें न खींचें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER