बॉलीवुड / अनुष्का शर्मा ने शेयर की प्रेग्नेंसी से पहले की फोटो, कही यह बात

Zoom News : Dec 16, 2020, 07:00 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर नए साल पर नन्हा मेहमान आने वाला है। विराट कोहली और अनुष्का जनवरी 2021 में बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार हैं। इस समय अनुष्का शर्मा अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। इस दौरान अनुष्का शर्मा के बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद की प्रेग्नेंसी से पहले की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। हाथ में खाने का बाउल लिया हुआ है। 

अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी पीरियड में इस तरह नहीं बैठ सकती हैं, जिस तरह वह फोटो में बैठी नजर आ रही है। अनुष्का लिखती हैं, “थ्रोबैक तब के लिए जब मैं ऐसे बैठ सकती थी और खा सकती थी। अब मैं ऐसे नहीं बैठ सकती, लेकिन जो मन आए वह खा जरूर सकती हूं।” अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर एक घंटे में 14 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए अनुष्का ने कहा था कि डिलीवरी के बाद मैं काम पर वापस लौट आऊंगी। मैं घर पर ही ऐसा सिस्टम बनाऊंगी कि बेबी, घर और काम के बीच बैलेंस बन सके। मैं जब तक जिंदा हूं तब तक काम करना चाहती हूं, क्योंकि इससे मुझे खुशी मिलती है।

अनुष्का ने आगे कहा कि मैं अभी कुछ दिनों तक शूटिंग जारी रखने वाली हूं। मेरी टीम सेफ्टी का पूरा ध्यान रखती है और उनके साथ काम करके बहुत मजा आता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER