बॉलीवुड / अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका संग शेयर की बेहद क्यूट Photo, अष्टमी पर बोलीं- तुम्हें देवी सी शक्ति मिले

Zoom News : Oct 13, 2021, 09:32 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बीते दिनों काम पर वापसी कर चुकी हैं। वहीं, इन दिनों सोशल मीडिया पर भी वो खूब एक्टिव नजर आ रही हैं। इस बीच हाल ही में उन्होंने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपनी बेटी वामिका के साथ बेहद क्यूट फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो बेटी के संग खेलती नजर आ रही हैं। अनुष्का ने ये तस्वीर दुर्गा अष्टमी के मौके पर शेयर की है और बेटी को देवी जैसी शक्ति मिलने की कामना की है। मां-बेटी की ये तस्वीर सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

प्यारी तस्वीर वायरल

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें बेटी वामिका के साथ उनकी फोटो है। तस्वीर में अनुष्का के चेहरे पर बेटी के संग खेलने की खुशी नजर आ रही है। हालांकि, वामिका का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है बल्कि पीछे से उनके बाल नजर आ रहे हैं। वामिका ने पिंक रंग की फ्रॉक पहन रखी है और मां के संग मस्ती करती दिख रही हैं। यहां देखें वायरल हो रही अनुष्का-वामिका की ये तस्वीर-

अष्टमी पर लिखी ये बात

इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- 'तुम मुझे हर दिन और भी ज्यादा बहादुर और साहसी बनाती हो। प्यारी वामिका तुम्हें खुद में देवी जैसी शक्ति हमेशा मिले। हैप्पी अष्टमी'। दोनों की इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की भी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। सभी को मां-बेटी की बॉन्डिंग बेहद खूबसूरत लग रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER