बॉलीवुड / डिलीवरी के आखिरी महीने में चेकअप कराने क्लिनिक अनुष्का शर्मा, देखे...

Zoom News : Dec 24, 2020, 10:18 PM
बॉलीवुड: अनुष्का शर्मा जनवरी के आखिरी में या फरवरी महीने की शुरुआत में बच्चे को जन्म देंगी। उससे पहले वो अपनी हेल्थ का पूरा ख्याल रख रही हैं। खाने पीने से लेकर रुटीन चेकअप तक मां बनने जा रही अनुष्का हर जिम्मेदारी निभा रही हैं। आज वो चेकअप के लिए क्लिनिक पहुंचीं जहां क्लिनिक के बाहर वो स्पॉट हुई। इस दौरान अभिनेत्री ब्लैक मिडी ड्रेस और व्हाइट शूज़ पहने हुए नज़र आई।

प्रेग्नेंट लेडीज़ के लिए अनुष्का वाकई ड्रेसिंग सेंस गोल सेट कर रही हैं। वो अक्सर बेहद सिंपल लेकिन स्टाइलिश ड्रेसेज़ में नज़र आई हैं और इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है। अनुष्का अपनी लाइफ के इतने खास और महत्वपूर्ण फेज़ में भी काफी एक्टिव हैं। वो अपने अधूरे प्रोजेक्ट्स भी पूरे कर रही हैं। हाल ही में वो एक विज्ञापन में भी नज़र आई हैं जिसकी शूटिंग उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान ही की है।

साल 2008 के बाद से ही अनुष्का सिनेमाई पर्दे से दूर हैं। वो किसी भी फिल्म या सीरीज़ में नज़र नहीं आई हैं। हालांकि अभिनेत्री से अब वो प्रोड्यूसर जरुर बन चुकी हैं। उन्होंने खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरु किया है। उन्ही के प्रोडक्शन हाउस में वेब सीरीज़ पाताल लोक का निर्माण हुआ जिसने रिलीज के वक्त भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी। इस सीरीज़ को काफी पसंद किया गया है। वहीं पातााल लोक को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ बेस्ट सीरीज़ का अवॉर्ड भी मिला है।

बेस्ट सीरीज़ के अलावा पाताल लोक के डायरेक्टर को भी सर्वश्रेष्ठ निर्देशन का अवॉर्ड मिला है। जिसे अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा इस सीरीज़ से ही बेस्ट एक्टर(जयदीप अहलावत) को चुना गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER