मनोरंजन / चंद्रयान 2 को लेकर अनुष्का शर्मा ने किया था ट्वीट, अब पीएम मोदी ने इस तरह दिया जवाब

AMAR UJALA : Sep 08, 2019, 04:40 PM
भारत के 'चंद्रयान 2' मिशन को उस समय झटका लगा जब लैंडर विक्रम चंद्रमा की सतह से महज दो किलोमीटर पहले इसरो का संपर्क टूट गया । इससे भारतवासियों को काफी दुख हुआ । हालांकि देशवासियों ने ISRO के वैज्ञानिकों की तारीफ करते हुए उनका हौसला बढ़ाया । वहीं कुछ सेलेब्रिटीज ने भी वैज्ञानिकों के लिए ट्वीट किया । 

अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से वैज्ञानिकों का हौसला बढ़ाते हुए एक ट्वीट किया था । उन्होंने लिखा, 'ये केवल आगे बढ़ने वाले कदम हैं, ना कि पीछे, और एक देश होने के नाते हमें अपने वैज्ञानिकों पर उनके दृढ़ निश्चय और उपलब्धियों पर गर्व है । आप सभी वास्तव में प्रेरणादायक हैं ।' 

अनुष्का के इस ट्वीट पर अब पीएम मोदी ने जवाब दिया है । मोदी ने अनुष्का के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'बिल्कुल सही, हमें अपने वैज्ञानिकों पर गर्व है । इसरो ने हजारों दिमागों को साइंस लेने की प्रेरणा दी है और ये अपने आप में ही बहुत बड़ी जीत है ।' पीएम मोदी के इस ट्वीट पर लोग भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि इसरो चीफ के. सिवन जब पीएम मोदी को बाहर तक छोड़ने आए, तो अचानक वो भावुक हो गए । इस भावुक पल में प्रधानमंत्री मोदी ने आगे बढ़कर के. सिवन को गले लगा लिया और उनकी पीठ थपथपाकर हौसला अफजाई की । देश के प्रधानमंत्री के इस रवैये ने लगभग हर किसी को भावुक कर दिया।

बता दें कि अनुष्का शर्मा के अलावा सोनम कपूर, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अमिताभ बच्चन जैसे कई सितारों ने इसरों के वैज्ञानिकों की तारीफ की । ऐसे में पीएम मोदी ने अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, मधुर भंडारकर जैसे कई सितारों के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनकी बात का समर्थन किया है ।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER