बॉलीवुड / कंडोम पर Aparshakti Khurana की आ रही ये फिल्म, एक्टर ने बताया कैसे रखा गया टाइटल

Zoom News : Jan 05, 2021, 02:53 PM
बॉलीवुड | अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) की बतौर लीड हीरो के रूप में जल्द फिल्म आने वाली है। फिल्म का नाम 'हेलमेट' (Helmet) है। फिल्म का नाम 'हेलमेट' ही क्यों रखा गया, इसकी जानकारी खुद एक्टर ने दी है। एक्टर ने इस बारे में एक मजेदार बात बताई है।

अपारशक्ति ने बताई वजह

अपारशक्ति (Aparshakti Khurana) ने फिल्म के इस टाइटल के पीछे के कारण का खुलासा करते हुए बताया, 'हेलमेट (Helmet) शब्द का इस्तेमाल कंडोम के लिए किया गया है। यह फिल्म कंडोम के बारे में है और इस समय के बारे में है कि लोगों के लिए आज भी मेडिकल स्टोर पर कंडोम का पैकेट मांगना कितना अजीब लगता है। यहां तक कि दिल्ली, मुंबई जैसे बड़े शहरों में भी।'

अपारशक्ति (Aparshakti Khurana) कहा, 'यह एक स्थिति पर आधारित कॉमेडी फिल्म है, लेकिन ऐसा नहीं है कि पूरी फिल्म में लोग कंडोम के बारे में ही बात करते रहेंगे!'

सतराम रमानी द्वारा निर्देशित 'हेलमेट' (Helmet) एक कॉमेडी फिल्म है जो देश के प्रमुख हिस्सों की उस जमीनी हकीकत को दर्शाती है, जहां सेक्स के लिए सुरक्षा के बारे में बात करना अजीब है। इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

इन फिल्मों में नजर आए हैं अपारशक्ति 

बता दें, अपारशक्ति (Aparshakti Khurana) इससे पहले अपारशक्ति खुराना 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'लुका छुपी', 'जबरिया जोड़ी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म बाला में भी उनकी एक झलक दिखाई गई थी। अपारशक्ति का कॉमिक टाइमिंग लोगों को खूब पसंद आई थी। 

अपारशक्ति खुराना के साथ फिल्म एक्ट्रेस प्रनूतन नजर आने वाली हैं। प्रनूतन एक्ट्रेस नूतन की पोती हैं। प्रनूतन इससे पहले फिल्म नोटबुक में नजर आ चुकी है। ये उनकी डेब्यू फिल्म थी।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER