Bollywood / रोमांटिक सीन करते-करते कार्तिक आर्यन को 'भैया' बोल गईं अर्चना, सुनकर एक्टर हैरान

Zoom News : Jan 29, 2023, 11:07 AM
मुंबईः ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है और कंटेस्टेंट इस रेस में आगे बढ़ने की कोशिश में जुटे हैं. इस बीच बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) का प्रमोशन करने शो में पहुंचे. इस दौरान फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) भी नजर आईं. जिन्होंने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और शो की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) को एक रोमांटिक सीन करने के लिए कहा. लेकिन, जल्दी ही ये रोमांटिक सीन, कॉमेडी में बदल गया. दरअसल, इस रोमांटिक सीन के दौरान अर्चना की की जुबान से गलती से कार्तिक के लिए ‘भैया’ शब्द निकल गया, जिसे सुनकर सभी की हंसी छूट गई.

फराह ने सीन बताया कि अर्चना कार्तिक के साथ किचन में अदरक की चाय बना रही है. चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में अर्चना चाय बनाती है. इस बीच कार्तिक आते हैं और उन्हें कमर से पकड़ लेते हैं. अर्चना कहती है: हाये छोड़ो ना मम्मी देख लेगी. रोमांटिक सीन निभाते हुए कार्तिक उन्हें छोड़ने से मना कर देते है. इसके बाद अर्चना कहती है: कौन से गेट से आए हो भैया.

यह सुनते ही कार्तिक हैरान रह जाते हैं और अभिनेता के साथ-साथ सभी घरवाले भी हंसने लगते है और ऐसे इस रोमांटिक सीन को कॉमेडी सीन बनते देर नहीं लगती. सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई यूजर इस पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. किसी ने अर्चना की इस गलती को फनी बताया तो कई ने कहा कि आखिर उन्होंने इतने स्मार्ट और हैंडसम एक्टर को भैया कैसे बोल दिया.

‘शहजादा’ की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं और उनके साथ फिल्म में कृति सेनन बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी. यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित है और 10 फरवरी को वेलेंटाइन डे से पहले रिलीज होने के लिए तैयार है. ऐसे में कार्तिक जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. इससे पहले कार्तिक ओटीटी रिलीज फ्रेडी में दिखाई दिए थे, जो पिछले साल रिलीज हुई थी और इससे पहले उनकी भूल-भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER