Archana Gautam / अर्चना गौतम के पिता के साथ मारपीट, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दफ्तर के बाहर की बदसलूकी

Zoom News : Sep 30, 2023, 12:44 PM
Archana Gautam: बिग बॉस 16 की जब-जब बात होती है तब-तब अर्चना गौतम का नाम आना लाजमी है. अर्चना सीजन 16 का एंटरटेनमेंट पैकेज थीं. उनके चलते शो को काफी टीआरपी मिली थी. साथ ही वह टॉप 5 तक भी पहुंची थीं. लेकिन इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें मेरठ की अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ काफी बदसलूकी की जा रही है. वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस के पिता के साथ मारपीट तक की जा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस चौंकाने वाले वीडियो में, अर्चना गौतम और उनके पिता को एक समूह द्वारा धक्का देते और मारपीट करते देखा जा सकता है. ये वीडियो कांग्रेस दफ्तर के बाहर का है और माना जा रहा है कि मारपीट करने वाले ये सभी लोग कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं. वीडियो की शुरुआत में अर्चना के पिता जमीन पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अर्चना अपने पिता का बचाव करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में चिल्लाती हुई और पानी मांगती हुई नजर आ रही हैं.

माना जा रहा है कि अर्चना संसद में महिला विधेयक पारित होने पर प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई देने के लिए कांग्रेस पार्टी कार्यालय में प्रवेश करने की कोशिश कर रही थीं. वायरल वीडियो के कैप्शन में दी गई जानकारी की मानें तो अर्चना गौतम और उनके पिता को कथित तौर पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीटा. उन्हें पार्टी कार्यालय में प्रवेश करने से रोका गया और गेट पर ही पीटा गया. अर्चना कांग्रेस पार्टी की बड़ी समर्थक हैं.

बता दें, अर्चना गौतम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मेरठ के हस्तिनापुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं. चुनाव के दौरान उन्हें प्रियंका गांधी का काफी सपोर्ट मिला था. हालांकि वह चुनाव हार गई थीं. बिग बॉस 16 के बाद से अब अर्चना गौतम को घर-घर में पहचाना जाता है. बिग बॉस के बाद वह खतरों के खिलाड़ी शो में भी नजर आ चुकी हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER