Bollywood / अर्जुन कपूर की नई सवारी मेबैक जीएलएस600 एसयूवी की कीमत रु। २.४३ करोड़

Zoom News : Sep 08, 2021, 11:38 PM

जब स्वैंकी मोटर में ड्राइविंग की बात आती है तो भारतीय सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं। ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिनके पास कई बेहतरीन लक्ज़री मोटरें हैं और वे अक्सर अपने शूट के आस-पास पहुँचते हुए दिखाई देते हैं। जहां अधिकांश सेलेब्स के पास लग्जरी मोटरें हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो शानदार मोटरों के बहुत शौकीन हैं और उनमें से एक रणवीर सिंह हैं। लेकिन अब, अभिनेता ने किसी और अभिनेता को प्रेरित किया है और यह उनके दोस्त अर्जुन कपूर हैं।


रणवीर की तरह, अर्जुन के पास भी कई लग्जरी मोटरें हैं जो उनके गैरेज में खड़ी हैं। Gunday अभिनेता के पास एक Land Rover, Maserati Levante, Audi Q5, और एक Honda CR-V है और अब उसने अपने संग्रह में एक Maybach GLS600 SUV शामिल कर ली है। आश्चर्य है कि उन्हें रणवीर ने कैसे उत्तेजित किया? खैर, यह जून 2021 में था, जबकि रणवीर ने मर्सिडीज-बेंज जीएलएस शानदार एसयूवी खरीदी है और अर्जुन को अपने नए वाहन में सवारी के लिए ले गए। कथित तौर पर, अर्जुन ने ऑटो की बहुत सराहना की, कि उन्होंने अपने लिए एक बुक किया।


रणवीर की गाड़ी से अर्जुन इतना प्रेरित हुए कि उन्होंने एक ही रंग के अंदर एक ही सवारी खरीदी है. एसयूवी की कीमत एक बड़ी रु। 2.43 करोड़ एक्स-शोरूम किसी भी अनुकूलन विकल्प से पहले। बिल्कुल नए मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस600 के बाहरी हिस्से में भारी क्रोम इंसर्ट्स हैं जिनका उपयोग इसके विशाल और महत्वाकांक्षी डिजाइन के लिए रुचि को आकर्षित करने के लिए किया गया है, इसमें मेबैक रेडिएटर ग्रिल, 22-इंच और 23-इंच स्पोक अलॉय व्हील्स डी पिलर पर हैं। . इसमें स्टैण्डर्ड के रूप में मल्टीबीम एलईडी हेडलैंप, पैनोरमिक स्लाइडिंग सनरूफ, मसाज सीट, फोल्डिंग टेबल और फ्रिज दिया गया है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER