Bigg Boss 14 / राहुल महाजन से अर्शी ने मांगी 3 लाख की हीरे की अंगूठी, इस शर्त को सामने रखा

Zoom News : Dec 11, 2020, 02:06 PM
MH: जब से बिग बॉस सीज़न 14 में चैलेंजर्स ने एंट्री की है, तब से शो से बोरियत भी होने लगी है और मनोरंजन भी शुरू हो गया है। चैलेंजर्स में सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाली अर्शी खान हैं। शो में अर्शी और राहुल महाजन कई मौकों पर मजाक करते हुए नजर आते हैं। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। राहुल और अर्शी के बीच एक डील हुई है, जिसे सुनकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे।

अर्शी खान ने राहुल महाजन से हीरे की अंगूठी की मांग की है। वह भी तीन लाख रुपये में। बदले में, अर्शी कह रही है कि वह राहुल महाजन के कपड़े धोएगी। अब जानिए कि यह मज़ा तब शुरू हुआ जब राहुल ने अर्शी से अपने कपड़े धोने के लिए कहा। अर्शी ने राहुल के अनुरोध पर सहमति जताई थी, लेकिन एक हीरे की अंगूठी के लिए एक शर्त रखी।

इसके बाद, राहुल ने वादा किया कि वह अर्शी को 50 हजार की अंगूठी देगा। लेकिन बड़े सपने देखने वाली अर्शी खान को 50 हजार की अंगूठी के साथ वो खुशी नहीं मिलेगी।

इस कारण उन्होंने सीधे 3 लाख की हीरे की अंगूठी की मांग की। खुद को भारी नुकसान होता देख, राहुल ने तुरंत सौदा रद्द कर दिया और अपने कपड़े खुद ही धोने का फैसला किया। अर्शी के अलावा राहुल महाजन भी बिग बॉस के घर में मनोरंजन का मसाला लगा रहे हैं। उनका खेल कैसा भी रहा हो, लेकिन उनकी बातें जरूर सभी को हंसने पर मजबूर कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER