Bigg Boss 14 / अर्शी खान हुई घर से बेघर, कम वोट्स की वजह से हुई बाहर

Zoom News : Feb 06, 2021, 01:21 PM
बिग बॉस सीज़न 14 में अर्शी खान की चुनौतीपूर्ण प्रविष्टि के रूप में यात्रा समाप्त होती है। अच्छे मनोरंजन के बाद, दर्शक उनसे ऊब गए हैं और उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बताया जा रहा है कि वीकेंड पर कम वोट मिलने के कारण सलमान खान ने अर्शी खान को पछाड़ दिया। अब यह विमानन कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात है, लेकिन जनता ने अपने वोटों के माध्यम से यह निर्णय दिया है

ज्ञातव्य है कि रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अली गोनी, देवोलीना और अभिनव को इस सप्ताह नामांकित किया गया था। अब इन सभी पत्तों से अर्शी खान कट गई हैं।

खेल के बारे में बात करते हुए, अर्शी ने खुद को लगातार सुर्खियों में रखा। अगर उन्होंने शुरुआती समय में विकास गुप्ता के साथ काम किया, तो उनकी राखी संवत और देवोलीना सांझ भी लड़ती हुई दिखाई दीं।

उसी समय, रुबीना दिल्लक, जो पहले उसकी सबसे बड़ी दुश्मन बन गई थी, अब उसकी दोस्त के रूप में भी दिखाई दी। ऐसे में देश के सबसे बड़े रियलिटी शो ने अर्शी के बदलते रिश्ते को अच्छे से दिखाया है।

वैसे, देवोलीना के साथ अर्शी के रिश्ते भी खास नहीं हैं। इज़ाज़ के लिए प्रॉक्सी के रूप में आई देवोलीना का शुक्रवार के एपिसोड में अर्शी के साथ बड़ा झगड़ा हुआ। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि अगले हफ्ते देवोलीना को नामांकित किया गया।

अब बिग बॉस अपने फिनाले वीक की ओर बढ़ रहा है, ऐसे में कई एलिमिनेशन भी देखने को मिलेंगे और सीन भी लगातार उलटा होगा। अर्शी के नामांकन को भी इसी कड़ी से जोड़ा जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER