सूरत / आर्टिकल 370 हटते ही सूरत के स्कूली बच्चों का अनोखा कारनामा, वायरल हो रहा Video

India TV : Aug 06, 2019, 12:17 PM
जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद देश भर में खुशी की लहर है। गुजरात के सूरत जिले में एक स्कूल के बच्चों ने इस मौके पर मानव चेन बनाकर धन्यवाद दिया। इस मानव चेन को देखकर लोग हैरान हैं और तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं क्योंकि ये अनुच्छेद 370 से जुड़ी है।

ANI के इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि सूरत में श्री स्वामीनारायण गुरुकुल के मैदान में सेंकड़ों की तादात में बच्चों ने इतनी खूबसूरत और खास संदेश दे रही मानव चेन को किस तरह  बनाया है।

चेन बनाकर ये बच्चे गाना गा रहे हैं औऱ कुछ बच्चे हाथों में तिरंगा लहरा रहे हैं। चेन इस तरह बनाई गई है कि 370 लिखकर उसे काट दिया गया है। इतना अनोखा संदेश वो भी बच्चों के द्वारा इस वीडियो पर लगातार कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं।

इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि गुरुकुल सूरत के मैदान में सेंकड़ों की तादात में बच्चों ने इतनी खूबसूरत और खास संदेश दे रही मानव चेन को किस तरह  बनाया है। चेन बनाकर ये बच्चे गाना गा रहे हैं औऱ कुछ बच्चे हाथों में तिरंगा लहरा रहे हैं।

चेन इस तरह बनाई गई है कि 370 लिखकर उसे काट दिया गया है। इतना अनोखा संदेश वो भी बच्चों के द्वारा इस वीडियो पर लगातार कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER