महाराष्ट्र / बुखार के कारण ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश नहीं हुए आर्यन खान

Zoom News : Nov 08, 2021, 09:11 AM
Cruise Drugs Case: क्रूज़ ड्रग्स मामले में रविवार को एनसीबी की एसआईटी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पूछताछ के लिए समन भेजकर बुलाया, लेकिन आर्यन खान आज एनसीबी अधिकारियों के सामने पेश नहीं हुए. आर्यन को आज शाम 6 बजे से 8 बजे के बीच अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था.

दरअसल आर्यन खान को हल्का बुखार है, इसलिए वो आज पूछताछ में शामिल नहीं हुए. उनके मैनेजर्स ने एनसीबी को बताया कि सेहत की वजह से आज आर्यन नहीं आ सकेंगे, लेकिन उम्मीद है कि कल यानी सोमवार को वो एजेंसी के सामने पेश होंगे. आज अरबाज़ मर्चेंट और अचित कुमार से एनसीबी की एसआईटी ने पूछताछ की. दोनों करीब शाम 4:30 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचे थे.

एनसीबी ने क्या कहा

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि एसआईटी ने आर्यन खान से आज अपने समक्ष पेश होने को कहा था, लेकिन वह बुखार को कारण बताकर पेश नहीं हुए. एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में एसआईटी शनिवार को मुंबई पहुंची थी, जिसके एक दिन बाद एजेंसी ने विवादास्पद क्रूज ड्रग्स मामले सहित छह मामलों की जांच उसे सौंप दी.

एनसीबी ने पिछले महीने क्रूज पोत से कथित तौर पर मादक पदार्थ बरामद होने के मामले में आर्यन खान और कम से कम 19 अन्य को गिरफ्तार किया था. एजेंसी के मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को विभागीय सतर्कता जांच का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि इस मामले में एक स्वतंत्र गवाह ने जांच में शामिल लोगों पर वसूली किए जाने के प्रयास का आरोप लगाया है. 

आपको बता दें कि आर्यन खान इस वक्त ड्रग्स मामले में ज़मानत पर बाहर हैं. उन्हें एनसीबी ने 2 अक्टूबर की रात कॉर्डेलिया क्रूज़ से हिरासत में लिया था और अगले दिन उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा समेत कई अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER