देश / आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ाई गई

Zoom News : Oct 21, 2021, 06:36 PM
मुंबई: स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान और अन्य लोगों की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा लिया है। बुधवार को ही अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद आर्यन खान ने हाई कोर्ट का रुख किया है, जिस पर अदालत ने मंगलवार को सुनवाई करने का फैसला लिया है। इस बीच अनन्या पांडे गुरुवार को दोपहर 3:30 बजे के करीब एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं और एजेंसी की ओर से पूछे गए सवालों के जवाब दिए। एक्ट्रेस अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी की दफ्तर पहुंची थीं। आर्यन खान से ड्रग्स को लेकर अनन्या की ओर से वॉट्सऐप चैट करने की बात सामने आई थी। इस पर एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था।

इससे पहले गुरुवार को सुबह ही एनसीबी की टीम अनन्या पांडे के घर मामले की जांच के लिए पहुंची थी। यही नहीं वही टीम अभिनेता शाहरुख खान के घर पर पहुंची और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी से आर्यन खान की मेडिकल हिस्ट्री और अन्य चीजों के बारे में जानकारी मांगी। यही नहीं एजेंसी की ओर से शाहरुख खान से कहा गया कि यदि आपके पास आर्यन खान की कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पड़ी है तो उसके बारे में जानकारी दें। इस बीच एजेंसी की ओर से मीडिया में चल रही खबरों को लेकर कहा गया है कि अनन्या को एजेंसी आरोपी नहीं मान रही है। एजेंसी के अधिकारी वीवी सिंह की ओर से कहा गया कि ऐसे मामलों में गवाहों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाता है।

इसके अलावा एजेंसी ने यह भी स्पष्ट किया है कि उसकी टीम का शाहरुख खान के घर पर पहुंचना रेड नहीं था। एजेंसी ने कहा कि उसकी टीम इस मामले से जुड़ी कुछ अतिरिक्त जानकारी हासिल करने के लिए पहुंची थी। गौरतलब है कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद पहली बार गुरुवार को शाहरुख खान बेटे से मुलाकात के लिए पहुंचे। वह सुबह ही आर्थर रोड जेल पहुंचे और करीब 15 मिनट तक बेटे से बात की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER