मनोरंजन / नियमित तौर पर ड्रग्स ऑर्डर कर रहे थे आर्यन, उनकी वॉट्सऐप चैट से हुआ खुलासा: रिपोर्ट्स

Zoom News : Oct 04, 2021, 08:06 AM
मनोरंजन: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में आया है। NCB ने मुंबई-गोवा क्रूज पर रेड के दौरान आर्यन को हिरासत मे लिया था, जिसके बाद उन्हें अरेस्ट भी कर लिया गया है। आर्यन के अलावा ड्रग्स केस में 2 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। इन सबके बीच मीडिया रिपोर्ट्स में आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट को लेकर भी बड़ी जानकारी सामने आ रही है। जिसकी वजह से आर्यन के खिलाफ केस और भी स्ट्रॉन्ग हो गया है।

क्रूज पर शनिवार रात एनसीबी के रेड के दौरान आर्यन खान भी मौजूद थे। जिसके बाद उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट की मानें तो आर्यन खान से इनक्वाइरी के दौरान उनकी व्हाट्सएप चैट की भी जांच की गई। रिपोर्ट के मुताबिक फोन से सामने आया है कि आर्यन नियमित तौर पर ड्रग्स ऑर्डर कर रहे थे और कंज्यूम भी कर रहे थे। इन सब जानकारियों की वजह से उनके खिलाफ केस और भी स्ट्रॉन्ग हो गया और आर्यन की गिरफ्तारी हुई।

क्या है पूरा मामला

NCB के अधिकारियों को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। जिसके बाद चलाए गए ऑपरेशन के दौरान पता चला कि इस पार्टी में धडल्ले से ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस पार्टी में एनसीबी के अधिकारी पैसेंजर बनकर पहुंचे थे। वहीं, इसके बाद वहां से कुल 8 लोगों की डीटेन किया गया और इसके बाद आर्यन खान समेत 3 लोगों की गिरफ्तारी की बात सामने आई। बताया जा रहा है कि इन लोगों के खिलाफ सेक्शन 8C, 20B, 27, 35 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER